यमुनानगर: घर में अकेली महिला से किराएदारों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी फरार
Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर: घर में अकेली महिला से किराएदारों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी फरार
किराएदारों ने महिला से किया रेप (सांकेतिक फोटो)

वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी (accused) मौके से फरार हो गए. पुलिस रेप और जान से मारने की धमकी के आरोप में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा में रेप (Rape) की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर जिले में सामने आया है, जहां जगाधरी की एक कॉलोनी में दो युवकों ने एक विवाहिता से गैंगरेप (Gang Rape) किया. आरोपियों ने जब रेप की इस वारदात को अंजाम दिया उस समय महिला घर में अकेली थी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

महिला ने यह बात अपने पति को काम से लौटने पर बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई. बुड़िया गेट चौकी पुलिस ने इस मामले में यूपी निवासी संतोष और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती हैं. उसी मकान में संतोष और अन्य दो परिवार किराए पर रहते हैं.

पति काम पर गया था, घऱ पर अकेली थी महिला
पीड़िता का पति हलवाई का काम करते हैं. वह सुबह काम पर गए थे. किराए पर रहने वाली एक महिला भी वहां से किसी काम से चली गई थी. आरोप है कि उसके बाद वहां पर संतोष और उसका एक दोस्त था. शाम करीब 5 बजे तक वह कमरे में थीं तो संतोष और उसका दोस्त वहां आ गए. आरोप है कि उन्होंने महिला के साथ रेप किया. इस दौरान उन्होंने पीड़ि‍ता को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे.
आरोपी की तलाश की जा रही


रात को पीड़िता के पति काम से लौटे तो उन्‍होंने यह बात उन्हें बताई. बुड़िया गेट चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तुरंत केस दर्ज कर लिया था. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज