छत पर नाबालिग लड़के-लड़की के शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

एक मकान की छत पर नाबालिग लड़के और लड़की का शव मिला है. शुरुआती जांच में दोनों की मौत करंट से लगने से मानी जा रही है, क्योंकि यहां दोनों शवों के ऊपर से बिजली की तार निकल रही थी.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 10, 2019, 4:41 PM IST
छत पर नाबालिग लड़के-लड़की के शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
छत पर मिले नाबालिग लड़के-लड़की के शव से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 10, 2019, 4:41 PM IST
हरियाणा के यमुनानगर जिले में शिव नगर कॉलोनी में एक मकान की छत पर नाबालिग लड़के और लड़की का शव मिले हैं. शुरुआती जांच में दोनों की मौत करंट से लगने से मानी जा रही है, क्योंकि यहां दोनों शवों के ऊपर से बिजली के तार गुजर रहे थे. घटना देर रात की है. मामला प्रेम प्रसंग का था, इसलिए लड़का लड़की से मिलने के लिए उसके घर की छत पर आया हुआ था. वहीं इस पूरे मामले में लड़के के परिवार वालों ने उसकी हत्या करने की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

लड़की की पहचान उसी मकान मालिक विजय की 15 साल की बेटी खुशी के रूप में हुई है. वहीं लड़के की पहचान सन्नी के रूप में हुई है, जिसका घर लड़की के घर से बस कुछ ही दूर पर है. मिली जानकारी के मुताबिक खुशी रात से ही लापता थी और जब उसके पिता ने सुबह छत पर देखा तो वह दंग रह गए. इस दौरान छत पर लड़के और लड़की दोनों के शव पड़े थे.

कुछ दिन पहले भी इन्हें लेकर दोनों के परिवारों में विवाद हुआ था और मामला पुलिस की चौखट तक पहुंचा था. लड़के के परिवार वालों का कहना है कि सन्नी घर से रात को कब निकला, उन्हें कुछ पता नहीं.

बहरहाल, सन्नी (मृतक) निर्माणाधीन मकान से होकर खुशी की छत पर पहुंचा था, यहां छत के ऊपर से 11 हजार वोल्‍ट के बिजली के तार जा रहे हैं. लिहाजा, प्रथम दृष्टया पुलिस दोनों की मौत की वजह करंट की चपेट में आना मान रही है.

वहीं लड़के के परिवार वालों का आरोप है कि इन दोनों की हत्या हुई है और लड़की के परिवार वालों ने पहले ही लड़के को जान से मारने की धमकी दे रखी थी, क्योंकि लड़का और लड़की दोनों पहले भी एक साथ पकड़े गए थे, तब मामला पुलिस में जाने के बाद पंचायत में ही निपटा दिया गया था. लड़का और लड़की दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. ऐसे में लड़के पक्ष के लोग इसे हत्या बता रहे हैं, वहीं लड़की वालों की मानें तो उन्हें इस हादसे के बारे में जानकारी नहीं थी. उन्हें तो तब पता चला जब वे अपनी लड़की को ढूंढ रहे थे. इस दौरान अचानक वे छत पर गए, तब उन्हें दोनों के शव पड़े हुए दिखे.

फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की मानें तो रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- चौकीदार को बंधक बनाकर मोटर वर्कशॉप में की लूट, स्पेयर पार्ट स्‍टोर में लगाई आग
ये भी पढ़ें:- फरीदाबाद में पिस्तौल लेकर कॉलेज में घुसा युवक, छात्र को मार दी गोली

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...