यमुनानगर के थोक मार्केट की जूतों की दुकान में लगी भीषण आग

जिस इलाके में यह दुकान है, जहां पर आग लगी है, वह यमुनानगर का मुख्य इलाका है. इस न्यू मार्केट में बहुत बड़ी-बड़ी दुकानें हैं, जहां पर होलसेल का माल खरीदा और बेचा जाता है.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: April 26, 2019, 11:36 PM IST
यमुनानगर के थोक मार्केट की जूतों की दुकान में लगी भीषण आग
जूतों की दुकान में आग बुझाता दमकल दल
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: April 26, 2019, 11:36 PM IST
यमुनानगर की न्यू मार्केट में जूतों की दुकान पर भीषण आग लग गई. राहत की बात रही कि दमकल की गाड़ियां समय से मौके पर पहुंच गई और आग पर आग पर काबू पा लिया. वरना जिस इलाके की दुकान में आग लगी है, वह यमुनानगर का  मुख्य इलाका है. इस न्यू मार्केट में बहुत बड़ी-बड़ी दुकानें हैं, जहां पर होलसेल का माल खरीदा और बेचा जाता है. हवा के चलते ही कई दुकानों को इस आग ने अपनी चपेट में ले लिया था. अगर फायर ब्रिगेड समय से काबू ना करती तो यह आग बहुतर भंयकर रूप ले सकती थी.

मालिक से जब इस बारे में बात की गई तो उनका यह कहना है कि उनको ज्यादा इस बारे में जानकारी नहीं है कि आग कैसे लगी, हो सकता है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई हो. जो अधिकारी मौजूद थे, उनका यह कहना है कि मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचने पर तुरंत आग पर काबू पा लिया गया. नुकसान का कोई अंदाजा नहीं लगाया गया है क्योंकि जो दुकान का मालिक है, वह ज्यादा बोलने की हालत में नहीं है. फिलहाल लाखों के नुकसान का अंदाजा है. पुलिस ने भी वहां पर पूरे बंदोबस्त किए हैं ताकि वहां पर किसी और को कोई नुकसान ना हो.





यह भी पढ़ें - वोटर्स के लिए खास ऑफर: वोट देकर आओ, होटल और रेस्टोरेंट में डिस्काउंट पाओ



यह भी देखें -  शराब ठेके के विरोध में अनोखा प्रदर्शन, महिलाओं ने आबकारी दफ्तर में बैठ छलकाए जाम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...