• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • यमुनानगर: फेसबुक पर हुए प्यार का अंत पुलिस सेफ हाउस में हुआ, युवती ने फंदा लगा दी जान

यमुनानगर: फेसबुक पर हुए प्यार का अंत पुलिस सेफ हाउस में हुआ, युवती ने फंदा लगा दी जान

युवती ने पुलिस सेफ हाउस में की आत्महत्या

युवती ने पुलिस सेफ हाउस में की आत्महत्या

Suicide in Safe House: युवती घर से दवाई लाने के बहाने निकली थी और ट्रेन से अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. दोनों प्रेम विवाह के बंधन में बंध गए थे. युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की FIR दर्ज करवा रखी है.

  • Share this:
    यमुनानगर. पहले ऑनलाइन प्यार हुआ, फिर घर से भागकर कर ली शादी, माननीय हाईकोर्ट से प्रोटेक्शन लेकर यह प्रेमी जोड़ा बीते 3 दिनों से यमुनानगर पुलिस के सेफ हाउस (Safe House) में रह रहा था. सेफ हाउस एक ऐसी बिल्डिंग होती है जिसके बाहर पुलिस का कड़ा पहरा तो भीतर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों की गहमागहमी रहती है. फिर भी इस नव-विवाहिता का शव (Dead Body) उसी के कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला. यह नजारा देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए, और आला अधिकारी इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच करवाने की बात बोल रहे हैं.

    मृतका राजस्थान के नागौर की रहने वाली है, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. इस युवती की फेसबुक पर यमुनानगर के कैत मंडी निवासी एक युवक से मुलाकात हुई थी.. दोनों में चैटिंग होने लगी बातचीत को प्यार में बदलते समय नहीं लगा. जिसका नतीजा यह था कि लड़की बीती 24 तारीख को अपने घर से दवाई लाने के बहाने निकली और ट्रेन से अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. दोनों का प्रेम विवाह के बंधन में बंध गया और 25 जून को हाईकोर्ट से सुरक्षा लेने के बाद दोनों पुलिस के सेफ हाउस में रहने लगे थे. लेकिन अचानक हुई इस घटना ने सब को झकझोर कर रख दिया है.

    लड़की अकेलापन महसूस कर रही थी सेफ हाउस में
    पुलिस ने बताया कि सेफ हाउस में एक लड़की और भी रुकी हुई थी, इस तरह मृतका को एक दोस्त मिल गई थी. मगर वह लड़की घटना वाले दिन सेफ हाउस छोड़ कर चली गई थी, जिसके बाद मृतका अकेलापन महसूस करने लगी थी. घटना वाली शाम 4 बजे मृतका ने घबराहट होने की बात बोली. जिसके बाद उसे दवा दी गई और युवती करीब साढ़े 4 बजे चाय पीकर सो गई, जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात महिला हेड कांस्टेबल अपने कमरे में आ गई.

    युवती ने अपने दुपट्टे से फंदा बना पंखे से लटक कर दी जान
    पुलिस की माने तो जब देर शाम तक स्टाफ द्वारा खटखटाने के बावजूद उसने दरवाजा नहीं खोला, तो किसी तरीके से कमरे में झांक कर देखा गया. युवती अपने दुपट्टे से बने फंदे से पंखे से झूल रही थी. यमुनानगर पुलिस ने राजस्थान पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवा रखी है. राजस्थान पुलिस द्वारा नागौर में मौजूद युवती के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई, और यमुनानगर पुलिस इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच करवाने की बात बोल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज