चोरों ने ढाबे पर बोला धावा, बाहर कुर्सियों पर बैठकर पिया कोल्‍ड ड्रिंक

फ्रिज में से कोल्‍ड ड्रिंक की बॉटल निकालते हुए चोर.
फ्रिज में से कोल्‍ड ड्रिंक की बॉटल निकालते हुए चोर.

चोरों ने फ्रिज खोला और अंदर रखी लिम्का की बोतल को उठा लिया और बाहर ले जाकर उसका मजा लेते हुए भी दिखाई दिए. इसके बाद चोर कार में सवार होकर फरार हो गए.

  • Share this:
हरियाणा में यमुनानगर के नेशनल हाईवे 73 पर एक ढाबे पर कार में सवार होकर आए चोरों ने नकदी और मोबाइल पर तो हाथ साफ किया ही, वे ढाबे में रखा खाने का सामान भी ले उड़े. उन्‍होंने फ्रिज में रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें भी निकाल ली और उन्‍हें बाहर सड़क पर पीते हुए नजर आए. चोरों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यमुनानगर के नेशनल हाईवे स्थित एक ढाबे पर चोरों की अनोखी वारदात देखने को मिली. चोर न केवल चोरी करते हुए नजर आए बल्कि पैसे और मोबाइल चुराने के बाद होटल में रखी खाने-पीने की चीजों पर भी हाथ साफ करते हुए नजर आए. हालांकि ढाबे में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, लेकिन चोर इस बात से बेखबर खाने की चीजों का आनंद लेते हुए नजर आए.

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एक कार ढाबे के बाहर आकर रुकी. उसमें से एक-दो नहीं बल्कि पांच लोग बाहर निकले और ढाबे के अंदर घुसने से पहले टेबल पर पड़ा एक मोबाइल अपनी जेब में डाल लिया. इसके बाद एक-एक करके पांचों चोर ढाबे में दाखिल हुए और ढाबे में पड़े कैश को उठाने के बाद अंदर रखी टेबल पर खाने के सामान को भी चखते हुए नजर आए. इसके बाद चोरों ने फ्रिज खोला और अंदर रखी लिम्का की बोतल को उठा लिया और बाहर ले जाकर उसका मजा लेते हुए भी दिखाई दिए. इसके बाद चोर कार में सवार होकर फरार हो गए.



जब यह पूरी वारदात हो रही थी, उस समय ढाबे का मालिक भी कहीं और नहीं बल्कि ढाबे के बाहर ही लेटा हुआ था. आरोप है कि जब ये चोर यहां आए तो उन्‍होंने ढाबा मालिक पर कुछ फेंका, जिसके बाद ढाबा मालिक बेहोश हो गया. चोरों ने उसकी जेब से चार हजार रुपए और मोबाइल निकाला और बाद में ढाबे के अंदर से भी मोबाइल और पैसे लेकर फरार हो गए. ढाबा मालिक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस शिकायत मिलने के बाद इस पूरे मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज