सीसीटीवी में कैद हुई युवक पर कातिलाना हमले की वारदात, मरने से पहले दिया बयान

भरी दोपहर में लोगों की चहल पहल के बीच बदमाश लोहे की राड और तलवारों से उसपर हमला करते रहे लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह पीड़ित को बदमाशों के चुंगल से बचाए. बदमाशों की पूरी वारदात सीसी टीवी में भी कैद हो गई.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 19, 2019, 11:36 PM IST
सीसीटीवी में कैद हुई युवक पर कातिलाना हमले की वारदात, मरने से पहले दिया बयान
युवक की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूरी घटना की जानकारी लेते हुए
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 19, 2019, 11:36 PM IST
हरियाणा के यमुनानगर में देहरादून से कोर्ट में पेशी पर आए एक युवक को आध दर्जन से अधिक बदमाशों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मंगलवार की भरी दोपहर में लोगों की चहल पहल के बीच बदमाश लोहे की राड और तलवारों से उसपर हमला करते रहे लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह पीड़ित को बदमाशों के चुंगल से बचाए.  हत्या की  पूरी वारदात सीसी टीवी में भी कैद हो गई और वही पीड़ित ने मरने से पहले पुलिस को बयान भी दे दिए. युवक की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले को हत्या में तबदील कर दिया. पुलिस के पास मृतक का बयान और सीसीटीवी फुटेज जैसे दो पुख्ता सुबूत हत्यारोपियों के खिलाफ हैं. पुलिस लेकिन हत्या की वजह नहीं अभी बता रही.

यमुनानगर के लक्ष्मी गार्डन में एक युवक अशरफ पर भरी दोपहर में हमला किया गया. आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने तलवारों व लोहे की राडों से पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया. बात यहीं समाप्त नहीं हुई. जाते-जाते एक बदमाश एक भारी भरकम पत्थर अशरफ के टांगों पर मार कर गया. फिर एक बदमाश ने सब को वहां से चलने की सलाह दी. राहगीरों ने खून से लथपथ अशरफ को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया और पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने अशरफ से बयान लिए. उसके बाद सिविल अस्पताल में अशरफ की हालत गंभीर होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान अशरफ की मौत हो गई. पता चला है कि अशरफ ने मरने से पहले पुलिस को आरोपियों के नाम बता दिए .

यह भी पढ़ें - पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित

यह भी पढ़ें - इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...