अपना शहर चुनें

States

एसपी निवास से 200 मीटर दूर गोदाम का ताला तोड़ चोर उड़ा ले गए लाखों का सामान

यमुनानगर में चोरों ने गोदाम का ताला तोड़कर की चोरी
यमुनानगर में चोरों ने गोदाम का ताला तोड़कर की चोरी

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में एसपी निवास से कुछ ही दूरी पर चोर (thieves) एक गोदाम (warehouse) का ताला तोड़ कर लाखों रुपए का समान चुरा कर ले गए.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में एसपी निवास से कुछ ही दूरी पर चोर (thieves)  एक गोदाम (warehouse) का ताला तोड़ कर लाखों रुपए का समान चुरा कर ले गए. हैरानी इस बात की है कि चोरों ने गोदाम से 110 करीब घी के टिन और चावल व दूध पाउडर के बैग भी पार कर लिए. हालांकि गोदाम मालिक के अनुसार गोदाम से करीब नौ से दस लाख का सामान चोरी हुआ है. फिलहाल पुलिस ((Yamunanagar police) ने मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चोरों ने गोदाम से 10 टिन घी, चावल के कटटे व दूध बनाने का पाउडर किया पार

घटना यमुनानगर के माडल टाउन की है, जहां एसपी का निवास से महज 200 मीटर की दूरी पर ही चोरों का तांडव देखने को मिला. दरअसल चोरो ने एक गोदाम में मौजूद भारी भरकम समान को आसानी से चुरा कर ले गए. गोदाम के मालिक के अनुसार उसने यह गोदाम किराए पर ले रखा है. बता दें कि चोरों ने गोदाम के शटर का ताला तोड़ कर गोदाम में पड़े देसी व अन्य घी के करीब 110 टिन घी, चावल के कटटे व दूध बनाने का पाउडर चुरा कर ले गए और वहां से फरार हो गए.



चोरों की तलाश में जुटी यमुनानगर पुलिस
चोरों की तलाश में जुटी यमुनानगर पुलिस

गोदाम से करीब नौ से दस लाख का सामान हुआ चोरी

हालांकि चोरों का तो इतना साहस था ही कि कैसे उन्होंने व्यस्त इलाके में से इतना भारी भरकम समान कैसे चुरा कर ले गए, जहां पर पुलिस एसपी के निवास स्थान पर आती जाती रहती है. एसपी निवास के पास से इस तरह चोरी की वारदात से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठता है. वहीं गोदाम के मालिक के मुताबिक गोदाम से करीब नौ से दस लाख का सामान चोरी हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- रेवाड़ी: बाइक से जा रहे पिता-पुत्र से अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर लूटे 3 लाख रुपए

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, आरोपी कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज