लाइव टीवी

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 19, 2020, 2:12 PM IST
यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
यमुनानगर में हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड (सांकेतिक तस्वीर)

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के थाना फर्कपुर पुलिस की लापरवाही (recklessness) के चलते दो चोर हवालात का ताला खोलकर फरार (Absconding) हो गए.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) में यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के थाना फर्कपुर पुलिस की लापरवाही (recklessness) के चलते दो चोर हवालात का ताला खोलकर फरार (Absconding) हो गए. बता दें कि शनिवार को पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ने के बाद उन्हें कोर्ट से एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था. मामले में एक एएसआई समेत तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

पूरा मामला

कबाड़खाने जैसा दिखने वाला थाना फर्कपुर में सुरक्षा व्यवस्था राम भरोसे है. इसी थाने के कुछ पुलिस कर्मचारियों ने बड़ी ही मेहनत से दो शातिर चोरों को पकड़ा था. यह वह चोर थे जिन पर कई चोरी की वारदातों के मामले दर्ज थे. पुलिस इन चोरों को लेकर शनिवार को ही कोर्ट में पेश हुई थी. पुलिस को इन चोरों से पूछताछ करने के लिए एक दिन का पुलिस रिमांड मिला था. साहिल और इमरान नामक ये दोनों चोर सगे भाई थे और चोरी के मामलों में इन दोनों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था.

इस तरह फरार हो गए चोर

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने चेन की सांस तो ली, लेकिन जब पुलिस उन्हें खाना खिलाने के बाद हवालात में बंद कर आराम कर रही थी तभी ये शातिर चोरने हवालात का ताला खोलकर फरार हो गए. हवालात के आगे महज एक ही होमगार्ड के जवान को तैनात किया गया था.

फिलहाल, पुलिस की इस लापरवाही के चलते एक एएसआई समेत तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड करने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- अधिकारी अपना कार्य करें, अन्यथा उनसे काम करवाना मुझे आता है: नैना चौटालाये भी पढ़ें:- मलिक के लगाए आरोप पर ओपी धनखड़ बोले- 'मुझे उनके किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर