लाइव टीवी

चोरी का आरोप लगाकर ट्रक कंडक्टर की लात-घूंसे व लोहे की रॉड से पिटाई, वीडियो वायरल

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 8, 2019, 1:43 PM IST
चोरी का आरोप लगाकर ट्रक कंडक्टर की लात-घूंसे व लोहे की रॉड से पिटाई, वीडियो वायरल
परिचालक की पिटाई का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में चोरी (Theft) के आरोप (Allegation) में ट्रांसपोर्टरों (Transporters) द्वारा एक ट्रक परिचालक (Truck Conductor) की जमकर पिटाई (Beating) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में चोरी (Theft) के आरोप (Allegation) में ट्रांसपोर्टरों (Transporters) द्वारा एक ट्रक परिचालक (Truck Conductor) की जमकर पिटाई (Beating) करने का मामला सामने आया है. वहीं पिटाई के दौरान किसी ने इसका वीडियो (Video) बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दिया है.

पूरा मामला

बता दें कि ट्रांसपोर्टरों ने लोहे की रॉड (Iron Rod) से परिचालक को चोरी करने के आरोप में पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. घायल परिचाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
परिचालक को चोरी करने के आरोप में लोगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया


इधर, पिटाई का ये वीडियो सामने आने पर पुलिस ने इसे आधार बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बहरहाल, यमुनानगर के सहारनपुर रोड पर दिनदहाड़े एक व्यक्ति की जमकर पिटाई होती रही. आते-जाते लोगों ने भी इसे देखा, पर कोई भी परिचालक की मदद के लिए आगे नहीं आया. लोग तमाशबीन बने सारा तमाशा देखते रहे.


Loading...

वहीं गुंडागर्दी की इन तस्वीरों को इसलिए वायरल किया गया, ताकि लोगों में दहशत का महौल बना रहे. हालांकि अब ये वीडियो ट्रांसपोर्टरों के गले की फांस बन गया है. शुरूआत में यह मामला परिचालक पर चोरी के आरोप का बताया जा रहा था, लेकिन चोरी का आरोप कितना पुख्ता है यह तो अब पुलिस की जांच में ही पता चल पाएगा.

पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली तो पुलिस ने चालक व परिचालक का पता निकालकर उन्हें पुलिस थाने में बुलाया. हालांकि अभी तक पुलिस के पास किसी की शिकायत नहीं पहुंची है, लेकिन पुलिस ने अपने स्तर पर वीडियो को आधार बनाकर कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:- हनीप्रीत को जमानत मिलना सरकार और पुलिस का 'Failure': अंशुल छत्रपति

ये भी पढ़ें:- सीएम खट्टर के नाक तले धान के सीजन में हुआ करोड़ों का घोटाला: अभय चौटाला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...