लाइव टीवी

यमुनानगर: सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी को डंपर ने रौंदा, दंपति के दोनों बच्चे सुरक्षित

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 6:50 AM IST
यमुनानगर: सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी को डंपर ने रौंदा, दंपति के दोनों बच्चे सुरक्षित
यमुनानगर में डंपर ने एक बाइक सवार दंपति को कुचला

यमुनानगर (Yamunanagar) में एक ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार पति पत्नी को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार दंपति के दोनों बच्चे जरूर सुरक्षित बच गए, लेकिन पति पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत (death) हो गई.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में एक दर्दनाक सड़क (Road accident) हादसा हो गया, जिसमें एक ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार पति पत्नी को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार दंपति के दोनों बच्चे जरूर सुरक्षित बच गए लेकिन पति पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत (death) हो गई. वहीं आरोपी चालक डंपर को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने डंफर को कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना के बाद डंपर चालक मौके से हुआ फरार 

घटना जिले के कस्बा साढौरा के गांव स्मैलपुर की है, जहां ओवर लोड डंपर ने एक बाइक स्वार पति पत्नी को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पति पत्नी के दोनों बच्चे टक्कर लगते ही दूर जा गिरे, जबकि पति पत्नी दोनों डंपर के टायर के नीचे बुरी तरह से कुचल गए. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हांलाकि मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को तो काबू में ले लिया, लेकिन आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग
हादसे के बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग


मारकंडा में माथा टेकने गए थे दपंति

बताया जा रहा है कि शिव कुमार अपनी पति शिक्षा के साथ मारकंडा में माथा टेकने गए थे और इसी दौरान जब यह माथ टेक कर अपने गांव पीपली वाला में वापिस आ रहे थे तो तभी यह हादसा हो गया. हादसे के बाद परिवार वालों के रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में स्टेडियम की नहीं बल्कि ट्रेनिंग सेंटरों और खेल के मैदान की है जरूरत- संदीप सिंहयह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 6:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर