लाइव टीवी

सड़क पर लेट ट्रक को कर रहा था ठीक, अचानक स्टार्ट हुआ ट्रक और ड्राइवर कुचल दिया
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 11, 2020, 5:30 PM IST
सड़क पर लेट ट्रक को कर रहा था ठीक, अचानक स्टार्ट हुआ ट्रक और ड्राइवर कुचल दिया
यमुनानगर में दर्दनाक सड़क हादसा

मृतक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) विपिन यमुनानगर (Yamunanagar) का रहने वाला था जोकि ट्रक में खाद्य वस्तुएं सप्लाई करता था.

  • Share this:
यमुनानगर. क़स्बा रादौर-मुस्तफाबाद सड़क मार्ग पर मंगलावार को एक दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई. दरअसल जब ट्रक ड्राइवर अपने ट्रक को स्टार्ट करने लगा तो उसमे कुछ खामी होने के चलते वो ट्रक से नीचे उतर आया. ट्रक को ठीक करने के लिए वो ट्रक के नीचे चला गया. इस दौरान अचानक ट्रक स्टार्ट हो गया और उसने ड्राइवर को कुचल दिया. जिस कारण ट्रक ड्राइवर की मोके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. जांच अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया की उन्हें हादसे की सूचना मिली थी, जिसके बाद वे मौके पर पंहुचे तो देखा की ट्रक ड्राइवर की मौत हो चुकी थी.

यमुनानगर का रहने वाला था ड्राइवर

बता दें की मृतक ट्रक ड्राइवर विपिन यमुनानगर का रहने वाला था जोकि ट्रक में खाद्य वस्तुएं सप्लाई करता था. फिलहाल ट्रक ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेज आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार


यमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर