लाइव टीवी

यमुनानगर में दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल-बाल बचा ड्राइवर

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: December 3, 2019, 11:51 AM IST
यमुनानगर में दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल-बाल बचा ड्राइवर
दूध से भरा टैंकर पलटा

टैंकर पलटने (Tanker Overturned) की सूचना पाकर मॉडर्न डेयरी के सेल्स ऑफिसर (Sales Officer) रोहित मौके पर पंहुचे और बचे हुए दूध को अन्य गाड़ी की मदद से डिलीवर किया.

  • Share this:
यमुनानगर. करनाल से यमुनानगर (Yamunanagar) दूध की डिलवरी देने जा रहा मॉडर्न डेयरी का टैंकर (Tanker) मंगलवार सुबह एसके हाइवे मार्ग पर छोटाबांस के पास अनियंत्रित होकर पेट्रोल पम्प (Petrol Pump) के सामने पलट गया. हालांकि ड्राइवर इस दुर्घटना में बाल बाल बच गया, लेकिन टैंकर के पलट जाने से उसमे रखा 70 से 80 हजार रुपए का दूध, दही व लस्सी नष्ट हो गई.

टैंकर पलटने की सूचना पाकर मॉडर्न डेयरी के सेल्स ऑफिसर रोहित मौके पर पंहुचे और बचे हुए दूध को अन्य गाड़ी की मदद से डिलीवर किया. रोहित ने बताया की यह टैंकर करनाल से दामला और यमुनानगर दूध की डिलीवर करता है.

पेट्रोल पंप के सामने हुआ हादसा


ड्राइवर को आई हल्की चोटें

रोहित ने बताया कि आज जैसे ही दूध, दही और लस्सी से भरा ये ट्रक छोटाबांस के पास पेट्रोल पम्प के सामने पंहुचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ड्राइवर को हल्की चोटें आई है, जबकि उनका 70 से 80 हजार का नुक्सान हुआ है.

यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...