होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा में मौत बनकर हाईवे पर चले रहे डंपर, दो भाईयों को कुचला, गुस्साए लोगों ने ट्रक को लगाई आग

हरियाणा में मौत बनकर हाईवे पर चले रहे डंपर, दो भाईयों को कुचला, गुस्साए लोगों ने ट्रक को लगाई आग

ग्रामीणों में इतना गुस्सा है कि वह आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को भी आगे नहीं जाने दे रहे थे.

ग्रामीणों में इतना गुस्सा है कि वह आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को भी आगे नहीं जाने दे रहे थे.

Haryana News: लोगों की मांग है कि हाईवे पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाए और मरने वाले दोनों परिवारों को प्रति 25-25 लाख मुआवजा ...अधिक पढ़ें

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में खनन काम में लगे डंपर मौत बनकर घूम रहे है. तेज रफ्तार और लापरवाही से अंधाधुंध दौड़ते डंपर आए दिन किसी न किसी मासूम जिंदगी को अपना शिकार बना रहे है. ताजा मामला सढौरा थाना क्षेत्र के गांव सरावा के पास हुआ है. बाइक पर घर लौट रहे दो दोस्तों को रेत से भरे डंपर ने कुचल दिया. दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक युवक को ट्रक अपने साथ करीब 400 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और गुसाई भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही पुलिस का भी भारी सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि सचिन व कमल दोनों भाइयों से भी बड़कर दोस्त थे और ज्यादातर समय साथ साथ बिताते थे. परिवार में शादी थी लिहाजा दोनों छोटा मोटा सामान खरीदकर घर लौट रहे थे. इससे पहले की वह कुछ समझ पाते एक बेकाबू डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. दोनों की उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है.

ट्रक में लगी आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड नहीं जाने दीः डीएसपी

मौके पर पहुंचे डीपीएस प्रमोद शर्मा ने कहा कि दोनों बच्चे बाइक पर सवार होकर पावनी की तरफ से आ रहे थे, जिन्हें एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई थी और  दूसरे को ट्रक अपने साथ काफी आगे तक घसीटता हुआ ले गया था. क्रोधित गांव वालों ने ट्रक में आग लगा दी. इस पर ग्रामीणों ने हिमाचल-दिल्ली हाईवे जाम कर दिया.

लोगों की मांग है कि हाईवे पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाए और मरने वाले दोनों परिवारों को प्रति 25-25 लाख मुआवजा मिले. एसडीएम मौके पर पहुंचे थे. ट्रक में रेत भरी हुई थी. ग्रामीणों में इतना गुस्सा है कि वह आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को भी आगे नहीं जाने दे रहे थे.

Tags: Haryana police, Illegal Mining

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें