यमुनानगर जिले में फौजी की पत्‍नी से दो बार गैंगरेप, छह में से दो आरोपी गिरफ्तार

दो दिन पहले चार युवक उसके घर में घुसे और महिला के साथ गैंगरेप किया. इस घटना के अगले दिन उन चारों सहित छह युवक घर में घुसे और पिस्तौल के बल पर महिला को मोटर साइकिल पर बैठाकर जंगल में ले गए, जहां उन्‍होंने महिला की अस्मत को तार-तार किया.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 12, 2018, 3:44 PM IST
यमुनानगर जिले में फौजी की पत्‍नी से दो बार गैंगरेप, छह में से दो आरोपी गिरफ्तार
गैंगरेप के दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में.
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 12, 2018, 3:44 PM IST
हरियाणा में यमुनानगर जिले बिलासपुर कस्‍बे के एक गांव में हुई एक घटना ने पूरे जिले को शर्मसार कर दिया है. जिस महिला का पति देश की रक्षा के लिए हर समय तैनात रहता है, उसके साथ छह दरिंदों ने मिलकर दो बार गैंगरेप किया. बिलासपुर थाना पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शेष की तलाश जारी है.

गांव में रहने वाला एक फौजी इंडो-तिब्‍बत बॉर्डर पुलिस में दिल्‍ली में तैनात है. उसकी पत्‍नी घर में अकेली थी. दो दिन पहले चार युवक महिला के घर में घुसे और उसके साथ गैंगरेप किया. युवकों ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देंगे.

महिला पहाड़ से सटे हुए गांव के बाहरी क्षेत्र में रहती है. गांव से बाहर घर होने के कारण महिला न तो मदद के लिए किसी को पुकार पाई और नहीं अपना दर्द किसी को नहीं सुना पाई. इस घटना के अगले दिन उन चारों युवकों के साथ ही दो और युवक घर में घुसे और पिस्तौल के बल पर महिला को मोटर साइकिल पर बैठाकर जंगल में ले गए, जहां उन्‍होंने महिला की अस्मत को तार-तार कर दिया. दो बार गैंगरेप का शिकार हुई महिला ने इस मामले में थाना बिलासपुर में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया और दो आरोपि‍यों को दबोच लिया.

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों की मानें तो गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले सभी युवक आपस में रिश्तेदार हैं. पुलिस फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है और जगह-जगह छापे भी मार कर रही है. पुलिस की मानें तो अन्य आरोपियों को भी जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर