अपना शहर चुनें

States

यमुनानगर में मकान की छत गिरने से दो बच्चों की मौत

दोनों बच्चों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया
दोनों बच्चों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया

जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और देखा की मकान की छत गिर गई है और उसके नीचे दो बच्चे दबे हुए हैं.

  • Share this:
यमुनानगर के थाना छप्पर के गांव सारन में सोमवार तड़के एक मकान की छत गिरने से दो बच्चें उसके नीचे दब गए. दोनों बच्चों को गंभीर हालत में मलबे से निकाला गया और अंबाला के मुलाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

सोमवार तड़के अचानक धड़ाम की आवाज के साथ मकान की छत नीचे गिर गई. अंदर सो रहे दोनों बच्चे नीचे दब गए. जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और देखा की मकान की छत गिर गई है और उसके नीचे दो बच्चे दब गए. बड़ी मुश्किल से दोनों बच्चों को मलबे के ढेर के नीचे से बाहर निकाला. लेकिन बच्चों को इस हादसे में गंभीर चोटे आई थी जिसके चलते दोनों की मौत हो गई.

दो बेटों की जिंदगी छीन ले गई बरसात



बता दें कि दो दिनों से हो रही बरसात से भले ही लोगों को गर्मी से राहत मिली हो लेकिन यमुनानगर के कस्बा थाना छप्पर के गांव सारन में एक ही परिवार के दो चिराग इस बरसात की भेंट चढ गए. गौरतलब है कि सारन निवासी राजेश कुमार अपनी पत्नी व दोनों बेटे गौरव और सौरव के साथ सो रहा था. लेकिन उसे यह नहीं पता था कि जिस छत के नीचे वह बरसात से बच कर सोया हुआ है, वहीं उसके दोनो बेटो की जिंदगी ही छीन लेगी.
गहरी नींद में सोया था परिवार

राजेश गहरी नींद में सोया था कि आज तड़के अचानक ही उनके घर की छत उन पर गिर गई. हादसा होते समय पूरा परिवार ही छत के नीचे दब गया. लेकिन आनन फानन में राजेश व उसकी पत्नी को तो सहकुछल निकाल लिया गया. लेकिन उनके दोनो बेटों को जब मलबे के नीचे से निकाला तो उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पहले एक निजी अस्पताल में ले गए. यहां डॉक्टर ने दोनो की हालत को देखते हुए उन्हें अंबाला के मुलाना अस्पताल में रेफर कर दिया. यहा पहुंचने पर डॉक्टरों ने दोनो बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- सिद्धू के इस्तीफे पर विज का तंज, कहा-वे BJP के रिजेक्टेड माल

ये भी पढ़ें- भारी बहुमत से दोबारा बनेगी सरकार: कैप्टन अभिमन्यु
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज