यमुनानगर: सड़क पर आए दो हाथी, गाड़ियों को पलटने की करने लगे कोशिश

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 10:11 AM IST
यमुनानगर: सड़क पर आए दो हाथी, गाड़ियों को पलटने की करने लगे कोशिश
सड़क पर हाथी आने से दहशत में लोग

हाथियों को देखते ही कुछ लोग तो अपनी गाड़ियों को वहां से भगा ले गए. लेकिन कुछ लोग गाड़ी में ही बैठे रहे और हाथियों ने सड़क के बीच में आकर रास्ता रोक लिया.

  • Share this:
यमुनागनर (Yamunanagar) के नेशनल कलेसर पार्क में से दो हाथी (Elephants) सड़क पर आ गए. जिन्हें देखते ही वाहनों के पहिए थम गए और राहगीर अपने वाहनों को बीच रास्ते में ही छोड़ कर पीछे हट गए. हाथी ने रास्ते के बीच खड़ी कार से लेकर ट्रक को भी पलटाने की कोशिश की. घंटो ड्रामा चलता रहा और बाद में जब हाथी जंगल वापस गए तो तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

हालांकि हाथियों को देखते ही कुछ लोग तो अपनी गाड़ियों को वहां से भगा ले गए. लेकिन कुछ लोग गाड़ी में ही बैठे रहे और हाथियों ने सड़क के बीच में आकर रास्ता रोक लिया. लेकिन जब हाथी कार के पास पहुंचा तो लोग हाथी को अपनी और आता देख कार को वहीं छोड़ भागे. हाथी पहले तो लोगों के पीछे भागा, लेकिन बाद में हाथी ने कार को पलटाने की कोशिश भी की.

दहशत में लोग

हाथी कभी कार को अपनी सूंड से धकेलता तो कभी उसके ऊपर बैठने का प्रयास करता. लोग शोर मचाकर हाथी को वहां से हटाने का प्रयास करते रहे. लेकिन हाथी अपनी ही मस्ती में मस्त थे. इस बीच दूसरे हाथी ने एक ट्रक को धकेलना शुरू कर दिया. हाथियों के इस रूप को देख लोग दहशत में थे. लेकिन हाथियों के आगे इन लोगों की एक नहीं चल रही थी.

हाथियों ने नुकसान पहुंचाना किया शुरू

लोगों की मानें तो पिछले कई दिनों से हाथियों ने नुकसान पहुंचाना शुरू किया हुआ है. कभी हाथी उनके खेतों में आकर नुकसान पहुंचा रहे हैं तो कभी सड़क पर. हालांकि इस बीच हाथी एक बार तो भीड़ के पीछे भी लग गया. लेकिन लोग इसे भी तमाशा समझते रहे. फिलहाल हाथियों को लेकर लोग दहशत में है और हाथियों को लेकर उन्हें चिंता भी है कि कहीं हाथी किसी दिन कोई जानी नुकसान न कर दें.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद बोले- रोक दें करतापुर कॉरिडोर का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...