Home /News /haryana /

हरियाणा: पुरानी रंजिश के चलते टायर चेंज करने वाले पान्ने से युवक की हत्या, जिगरी दोस्त ही निकले कातिल

हरियाणा: पुरानी रंजिश के चलते टायर चेंज करने वाले पान्ने से युवक की हत्या, जिगरी दोस्त ही निकले कातिल

दोस्त की जान लेने वाले दोनों दोस्त गिरफ्तार

दोस्त की जान लेने वाले दोनों दोस्त गिरफ्तार

Murder in Yamunanagar: यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके में श्मशान घाट के पास एक ऑल्टो कार के अंदर गुरदेव की लाश खून से लथपथ मिली थी. पहली नज़र में ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था, लिहाजा तफतीश की जिम्मेवारी सीआईए-वन को सौंपी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. कहते है कि दोस्ती का रिश्ता सभी रिश्तों से उपर होता है, लेकिन जब नशा और रंजिश दिमाग पर हावी हो जाए तो वही दोस्ती जान लेवा भी साबित हो जाती है. इस बात की बानगी हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) में देखने को मिली. जहां किसी बात को लेकर तीन दोस्तों में इस कदर तनाव बढ़ा की दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे की हत्या (Murder) कर दी और कार में खून मे लथपथ उसकी लाश (Dead Body) को छोड़ फरार हो गए.

नशे के आदि थे तीनों दोस्त, पिता से झगड़े के बाद एक ही घर में रह रहे थे

पुलिस के मुताबिक गांव बीकमपुर निवासी प्रदीप, वीपन उर्फ सोनू और गांव मनका निवासी गुरदेव तीनों आपस में दोस्त थे. तीनों नशे के भी आदि थे और एक ही घर में रहते थे. पुलिस के मुताबिक गुरदेव की अपने पिता से नहीं बनती थी क्योंकि उसके पिता ने गुरदेव पर दस लाख रूपए चोरी का केस दर्ज करवा रखा था. एक दिन तीनों दोस्तों का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया और प्रदीप और सोनू ने टायर के पान्ने से गुरदेव की हत्या को अंजाम दे दिया.

6 जनवरी को कार की सीट पर खून से लथपथ मिली थी गुरदेव की लाश

दो दिन पहले यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके में श्मशान घाट के पास एक अल्टो कार के अंदर गुरदेव की लाश खून से लथपथ मिली. पहली नज़र में ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था, लिहाजा तफतीश की जिम्मेवारी सीआईए-वन को सौंपी गई और जब पुलिस ने कड़ी से कड़ी मिलाकर मामले की छानबीन की, तो दूध दूध और पानी का पानी होते देर नहीं लगी.

पुलिस ने कही ये बात

डीएसपी प्रमोद शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि अब पुलिस कोर्ट से रिमांड लेकर दोनों से पूछताछ की जाएगी.पुलिस इस बात का पता लगाएगी की आखिर इन दोनों ने अपने दोस्त की हत्या क्यों की.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर