बालकुंज की दीवार फांद कर फरार हुई 2 लड़कियां, पुलिस ने किया बरामद

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया. पहली लड़की को लुधियाना में उसके रिश्तेदार के पास से बरामद किया गया.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: September 27, 2018, 12:59 PM IST
बालकुंज की दीवार फांद कर फरार हुई 2 लड़कियां, पुलिस ने किया बरामद
छछरौली बालकुंज
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: September 27, 2018, 12:59 PM IST
यमुनानगर के छछरौली का बालकुंज अक्सर विवादों में रहता है. शायद इस बालकुंज में बच्चे ज्यादा टिकना नहीं चाहते, क्योंकि कुछ दिन पहले बालकुंज से दो लड़के भाग गए थे जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. उसके बाद फिर मंगलवार को इसी बालकुंज से दो लड़कियां दीवार फांद कर फरार हो गई जिसके बाद अधिकारियों ने बिना देरी किए पुलिस को सूचना दी.

वहीं, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया. पहली लड़की को लुधियाना में उसके रिश्तेदार के पास से बरामद किया गया. वहीं दूसरी लड़की को अंबाला में उसके दोस्त के पास बरामद किया गया.

पिज्जा हट में पुलिस ने मारा छापा, स्कूल टाइम पर लड़कों के साथ मिली छात्राएं

फरार हुई दोनों लड़कियों को जब बालकुंज में लाया गया तो जांच में पाया गया कि लुधियाना में भाग कर पहुंची हुई लडकी अपनी मौसी के  पास पहुंची थी जोकि नशे की आदि है. उसकी मौसी उसे गलत धंधे में डाल रही है और लड़की को नशे की ऐसी लत उसकी मौसी ने लगाई है  कि वह भाग कर हर बार उसके पास पहुंच रही है. ऐसे में इस लड़की को लेकर पुलिस मेडिकल के बाद कार्रावाई की बात कह रही है.

वहीं दूसरी लड़की को पुलिस ने उसके दोस्त के पास से अंबाला से बरामद किया था. यहां आने के बाद वह लड़की उसी लड़के के साथ शादी करने की बात कह रही है. बता दें कि दोनों ही लडकिया नाबालिग हैं और ऐसे में इस प्रकार लड़कियों का यहा से असानी से भाग जाना भी बालकुंज पर कई सवाल खड़े कर रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...