मामा के साथ नहाने गए दो भांजे यमुना के तेज बहाव में बहे, तलाश में जुटे गोताखोर

मामला यमुनानगर जिले के कस्बा बूडिया के गांव कनालसी का है. बता दे कि देर शाम टिंकु अपने दो भांजे व दो अन्यों को लेकर यमुना नदी पर गया था.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 5:27 PM IST
मामा के साथ नहाने गए दो भांजे यमुना के तेज बहाव में बहे, तलाश में जुटे गोताखोर
बच्चों को तलाशते लोग
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: July 8, 2019, 5:27 PM IST
यमुनानगर के कस्बा बूडिया के गांव कनालसी में मामा के साथ यमुना नदी पर नहाने गए दोनों भांजे पानी के बहाव में बह गए. हालांकि इस बात का तब पता चला जब मामा अकेला ही घर वापस आ गया और परिजनों के दवाब देने के बाद ही मामा ने सारी बात परिजनों को बताई. फिलहाल पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को यमुना नदी से ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है.

मामला यमुनानगर जिले के कस्बा बूडिया के गांव कनालसी का है. बता दे कि देर शाम टिंकु अपने दो भांजे व दो अन्यों को लेकर यमुना नदी पर गया था. लेकिन जब वापस लौटा तो उसके दोनों भांजे उसके साथ नहीं थे. परिजनों की माने तो रात को उससे पहले पूछताछ की तो टिंकू ने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया. लेकिन जब बाद में उसके साथ मारपीट कर उसे पुलिस में पकड़वाने की धमकी दी गई तो टिंकू ने बताया कि साहिल और शंटी दोनों यमुना नदी में नहाते समय डूब गए हैं.

दो-दो बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर गोताखोरो की मदद ली. लेकिन देर शाम से अब तक दोनों बच्चों का कुछ भी अता पता नहीं चला. हालांकि परिजनों को यह भी शक है कि कही टिंकू ने ही दोनों बच्चों को तो नदी में न धकेल दिया गया हो. फिलहाल पुलिस ने टिंकू को हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ आरंभ कर दी है.

पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाकर दोनो बच्चों के शवों को नदी से ढूढने का प्रयास कर रही है. फिलहाल दोनों के शव मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि दोनों बच्चे नदी के पानी के बहाव में बह गए है या फिर कही टिंकू ने तो कही उन्हें मौत की नींद न सुला दिया हो.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद की तारीफ

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी की जगह लेंगी ये हरियाणवी डांसर, Video Viral
First published: July 8, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...