यमुनानगर: पुलिस स्टेशन में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लात-घूंसे, Video Viral

पुलिस के सामने भिड़ गए दो गुट

Viral Video: महिला एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने दो बार दोनों पक्षों का बीच-बचाव किया, लेकिन वो नहीं मानें. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
    यमुनानगर. दहेज उत्पीड़न (Dowry Harassment) के मामले में काउंसलिंग के लिए महिला थाने पहुंचे दंपत्ति के बीच विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच थाना प्रांगण में ही जमकर लात घूसे चले. पुलिस (Police) की मानें तो उन्होंने एक बार बीच बचाव कर दोनों पक्षों को समझा दिया था. लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों पक्ष फिर से आपस में उलझ गए. बहरहाल इस मामले में अब शहर पुलिस जांच कर रही है.

    काउंसलिंग के दौरान दोनों पक्ष भिड़े

    यमुनानगर की रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला की शादी कुछ समय पहले पंजाब के भटिंडा में हुई थी. महिला द्वारा पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग करने लगे. शिकायत में मारपीट के भी आरोप लगाए गए है. शनिवार को महिला थाना यमुनानगर में दोनों पक्षों को कॉन्सलिंग के लिए बुलाया गया था. इसी बीच दोनों पक्षों की किसी बात को लेकर शुरू हुई आपसी बहस झगड़े में तब्दील हो गई, और लात घुसे चलने शुरू हो गए.


    पुलिस ने दो बार दोनों पक्षों का बीच-बचाव किया

    शोर सुनकर पुलिस ने दोनों पक्षों का बीच बचाव कर उन्हें दूर दूर कर दिया. लेकिन इसके कुछ समय पश्चात दोनों पक्ष फिर से हाथापाई पर उतर आए. पुलिस स्टेशन में हुए इस हाईटेंशन ड्रामे का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. महिला एसएचओ ने बताया कि इस मामले की जांच थाना शहर पुलिस कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.