यमुनानगर: चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांधा, फिर पैंट उतार कर बेल्ट से पीटा, Video Viral
Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर: चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांधा, फिर पैंट उतार कर बेल्ट से पीटा, Video Viral
युवकों को पेड़ से बांधकर पीटते लोग

चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांध कर पीटने का यह वीडियो (Video) देखकर कोई पत्थर दिल भी कांप जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. जिले में चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांध उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. भीड़ (Mob) ने कानून अपने हाथों में लेकर सड़क पर ही दो युवकों को चोरी के आरोपी बनाकर उन्हें तालिबानी सजा दे डाली. पिटाई का यह लाइव वीडियो (Live Video) अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही वीडियो में नजर आ रहे दूसरे लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है.

चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांध कर पीटने का यह वीडियो देखकर कोई पत्थर दिल भी कांप जाए. बेशर्मी, बेरहमी और क्रूरता की ऐसी मिसाल शायद ही कहीं और देखने को मिले. तीन मिनट 7 सेकंड के इस वीडियो में जिन दो युवकों को पेड़ से बांध कर बेलटों से पीटा जा रहा हैं और गंदी गंदी गालियां दी जा रही है. उन पर आरोप है कि उन्होंने तिरपाल के टुकड़े चुराए हैं.


पुलिस को दी शिकायत
पुलिस को दी शिकायत के पीड़ित युवकों में से एक ने बताया कि 6 जून को वह और उसका दोस्त हनुमान मंदिर कैंप के पास ही खड़ी गाड़ियों के तरपाल के टुकड़े उठा रहे थे. तभी वहां पर हैप्पी, रोहित सहित चार-पांच लोग आए. जब तक वह कुछ समझ पाते, उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे. वह दोनों भाग कर अपने घर चले गए लेकिन आरोपी उन्हें घर से ले आए और रस्सी के सहारे एक पेड़ से बांध दिया.



वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

उसके बाद आरोपितों ने बेल्टों से उन्हें बुरी तरह पीटा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी. आरोपितों ने जाते जाते धमकी भी दी कि इस बारे में घर पर बताया, तो जान से मार देंगे. जिसके बाद लोगों ने उन्हें पेड़ से खोला. आठ जून को पिटाई की वजह से दोनों में से एक युवक की तबीयत खराब हो गई, वह डरा सहमा रहने लगा, जिसके बाद उसकी मां ने कारण पूछा तो उसने अपनी मां को आपबीती सुना दी.

पेड़ में बांधने के बाद उतारी पैंट

जिसके बाद मां उसे लेकर पुलिस के पास आई और आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी गई. पीड़ित का कहना है कि उन्हें बिना किसी वजह के दोस्त के साथ पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. पिटाई के दौरान उनकी पैंट तक उतार दी गई. पीटते हुए युवकों ने कई बार पानी भी मांगा, लेकिन आरोपित उन्हें पीटते रहे.

एक आरोपी गिरफ्तार

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिलने के बाद वीडियो में दिख रहे हरप्रीत उर्फ हैप्पी को गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही वीडियो में दिख रहे अन्य लोगो की पहचान कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading