घर से गायब मिले बीवी और बच्चे, प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाकर दे दी जान

पश्चिम बंगाल के गांव दुआवसेया के रहने वाले 28 वर्षीय बपाई मुरपो ने नहर किनारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 12:15 PM IST
घर से गायब मिले बीवी और बच्चे, प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाकर दे दी जान
घर से गायब मिले बीवी और बच्चे, प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाकर दे दी जान (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 12:15 PM IST
हरियाणा के यमुनानगर जिले में पश्चिम बंगाल के गांव दुआवसेया के रहने वाले 28 वर्षीय बपाई मुरपो ने नहर किनारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह दडवा के पास प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था. घटना शनिवार सुबह करीब 6 बजे की है. फिलहाल, घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस को शव उतारने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

संबंधित मामले में सदर जगाधरी थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार वालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. मामले में फिलहाल धारा 174 की कार्रवाई की गई है. वहीं मृतक के भाई कविराज ने बताया कि सुबह वह करीब 5.30 बजे उठा तो बपाई मुरपो (मृतक) के साथ नहर के नजदीक शौच के लिए गया था. तभी मुरपो ने वहां पर पेड़ से कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली.

पत्नी को लेने गया था, वहां न पत्नी मिली और ना ही बच्चे, किया सुसाइड 

मिली जानकारी के मुताबिक बपाई मुरपो (मृतक) की शादी करीब 10 साल पहले पश्चिम बंगाल की ही रहने वाली चमेली के साथ हुई थी. उनके दो बेटे भी हैं. बपाई मुरपो मजदूरी करने के लिए शहर में रहता था और उसकी पत्नी पश्चिम बंगाल में ही रहती थी. इस दौरान जब वह डेढ़ महीने पहले घर गया तो उसकी पत्नी और दोनों बच्चे घर से गायब मिले. यह सब होने के बाद से वह परेशान रहने लगा था.

क्राइम रिपोर्ट-crime reprot
पत्नी को लेने गया था, वहां न पत्नी मिली और ना ही बच्चे, किया सुसाइड (सांकेतिक तस्वीर)


बपाई मुरपो ने बीवी और बच्चों की काफी खोजबीन भी की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. इस वजह से वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था. दो दिन पहले ही वह पश्चिम बंगाल से यमुनानगर आया था. ऐसे में माना यह जा रहा है कि बीवी और बच्चों का इस तरह गायब हो जाना वह बर्दाश्य नहीं कर पा रहा था, इसलिए उसने सुसाइड कर लिया.
Loading...

ये भी पढ़ें:- 16 साल पहले की थी शादी अब अवैध संबंध के चलते पत्नी ने दी जान 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: युवक ने पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...