लाइव टीवी

पति की हत्या कर गटर में फेंका शव, फिर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट

News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 3:17 PM IST
पति की हत्या कर गटर में फेंका शव, फिर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट
वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (Police) जब महिला पर शक हुआ और उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म (Crime) कबूल लिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamuna nagar) जिले में एक ऐसी वारदात सामने आई जिसने दिल तो दहला ही दिया, साथ ही रिश्तों को भी तार तार कर दिया. इस वारदात को अंजाम दिया एक पत्नी ने. पहले उसने पति की हत्या (Murder) की और उसके बाद उसका शव गटर में फेंक दिया. किसी को उसपर शक न हो इसलिए वारदात के बाद वह पुलिस (Police) थाने गई और अपने पति के लापता हो जाने की बात की.

घसीट कर ले गई गटर तक
हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने पहले पति की लाश को रस्सियाें से बांधा. इसके बाद वह उसके शव को घसीट कर ले गटर तक ले गई. यहां पर उसने पति के शव को गटर में फेंक दिया. जब उसे तसल्ली हो गई कि शव गटर में बह गया है, वह पुलिस थाने गई और पति के लापता होने की बात की. पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला भी दर्ज कर लिया.

महिला पर हुआ शक

पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसके जवाब संतोषजनक नहीं थे. इस बात को लेकर पुलिस को उस पर शक हो गया. इसके बाद पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ और महिला ने पति की हत्या की बात कबूल की. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंः TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब तेजी से वायरल हो रहा है Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...