अपना शहर चुनें

States

बुआ और 4 साल की भतीजी को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

भतीजी और बुआ की पुरानी तस्वीर
भतीजी और बुआ की पुरानी तस्वीर

पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है. वहीं आरोपी ट्रक चालक हादसे के बाद से फरार बताया जा रहा है.

  • Share this:
यमुनानगर (Yamunanagar) की जोडिया नाके स्थित एक ट्रक की चपेट में आने से भुआ भतीजी की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में दोनों के शवो को सिविल अस्तपाल में पहुंचाया तो वहीं घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रावाई शुरू कर दी है.

बता दें कि यमुनानगर में ओवरलोड ट्रकों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन यह ट्रक किसी न किसी को अपने टायरों के नीचे कुचल कर सड़कों को लाल कर रहे हैं. मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब रजनी अपने भतीजे और भतीजी के साथ बाइक पर रादौर जा रही थी तो ये हादसा हुआ.

ओवरलोड ट्रक ने मारी टक्कर



जब तीनों जोडिया नाके के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक ओवर लोड ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे बुआ भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि भतीजी की उम्र महज चार साल की थी. फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. वहीं घायल भतीजे को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है.
आरोपी ट्रक चालक फरार

पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है. वहीं आरोपी ट्रक चालक हादसे के बाद से फरार बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरका रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज