Home /News /haryana /

500 रुपए में लड़का होने की दवा बेचती थी महिला,1100 देने पर गारंटी भी, अब हुई गिरफ्तार

500 रुपए में लड़का होने की दवा बेचती थी महिला,1100 देने पर गारंटी भी, अब हुई गिरफ्तार

आरोप है कि शबनम ने दवा के साथ लड़का होने की गारंटी भी दी जिसके बाद उसे रंगे  हाथों पकड़ा गया.

आरोप है कि शबनम ने दवा के साथ लड़का होने की गारंटी भी दी जिसके बाद उसे रंगे हाथों पकड़ा गया.

Yamunanagar News: पीएनडीटी टीम के इंचार्ज डॉक्टर राजेश ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि शबनम नामक महिला करीब 12 सालों से बेटा होने की दवा बेच रही है. इसके बाद उन्होंने सीएमओ के दिशा-निर्देश से टीम गठित कर दो नकली ग्राहक बनाकर आरोपी महिला के पास भेजा. शबनम ने दोनों नकली ग्राहकों से 27 सौ रुपए लेकर लड़का होने की दवाई दी.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. यमुनानगर पीएनडीटी टीम (Yamunanagar PNDT Team) ने पुलिस की सहायता से लड़का होने की दवा बेचने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला पर आरोप है कि वह करीब 12 सालों से पांच सौ रुपए में लड़का (Boy) होने की दवा और ग्यारह सो रुपए में ताबीज़ बेच कर शर्त के साथ लड़का होने की गांरटी देती थी. आरोपी महिला शबनम बंगाल की रहने वाली है और काफी समय से यमुनानगर के ग्रीन विहार इलाके (Green Vihar Localities) में ही रह रही है. पकड़े जाने के बाद वह खुद मान रही है कि उसने लड़का होने की दवा 1100 रुपए में दी है. महिला का दावा है कि उसकी दवा खाने से लड़का भी होता है और अगर किसी के पेट में रसौली हो तो वह भी ठीक हो जाती है.

पीएनडीटी टीम के इंचार्ज डॉक्टर राजेश ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि शबनम नामक महिला करीब 12 सालों से बेटा होने की दवा बेच रही है. इसके बाद उन्होंने सीएमओ के दिशा-निर्देश से टीम गठित कर दो नकली ग्राहक बनाकर आरोपी महिला के पास भेजा. शबनम ने दोनों नकली ग्राहकों से 27 सौ रुपए लेकर लड़का होने की दवाई दी. जिसमें ग्यारह-ग्यारह सौ रुपए के दो ताबीज़ और पांच सौ रुपए की दवा थी. इसके अलावा शबनम ने उर्दू में लिखे दो कागज यह कहकर दिए कि इन्हें अपने घर में चिपकाने से ही लड़का पैदा होगा. आरोप है कि शबनम ने दवा के साथ लड़का होने की गारंटी भी दी जिसके बाद उसे रंगे  हाथों पकड़ा गया.

कई अस्पतालों से जुड़े हो सकते हैं
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते 8 जनवरी को खबर सामने आई थी कि गुरुग्राम में नवजात बच्चों की चोरी के गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ (Gang of Child Kidnappings) किया है. पुलिस ने नवजात बच्चों की चोरी (Newborn Babies) मामले में 2 महिलाओं और एक पुरुष आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने आरोपियों के कब्जे से 2 नवजात बच्चियों को सकुशल बरामद किया है. आरोपी दिल्ली से नवजात बच्चों की चोरी कर राजस्थान में 3 से 4 लाख में बेचते थे. पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर की सजगता और सहयोग से बच्चा चोर गिरोह से जुड़े सुरेंद्र कौर, नेहा और हरजिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस को अंदेशा है कि गिराेह के तार दिल्ली के कई अस्पतालों से जुड़े हो सकते हैं.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर