Home /News /haryana /

हरियाणा: महिला को नौकरी लगवाने का झांसा देकर बुलाया, कार में किया दुष्कर्म

हरियाणा: महिला को नौकरी लगवाने का झांसा देकर बुलाया, कार में किया दुष्कर्म

नौकरी का झांसा देकर रेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

नौकरी का झांसा देकर रेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

Rape in car: महिला जब नौकरी के सिलसिले में आरोपी से मिलने के लिए पहुंची तो उसने उसे गाड़ी में बैठा लिया. गाड़ी में उसके साथ एक अन्य युवक भी था. आरोप है कि यहां पर आरोपित सचिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी ली.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा में रेप (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले से सामने आया है. जहां एक महिला को नौकरी का झांसा देकर युवक ने रेप किया. आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो (Porn Video) और फोटो भी बनाई. आरोपी ने किसी से शिकायत करने पर महिला के फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.  परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को मामले की शिकायत दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और एक अन्य महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका पति के साथ मन मुटाव चल रहा है. जिस वजह से वह बेटे के साथ अलग किराये के मकान में रहती है. इस दौरान उसने कृष्णानगर निवासी महिला दोस्त से किसी अन्य जगह किराये पर कमरा दिलवाने के लिए बात की, तो अलका ने उसे अपनी कॉलोनी के सचिन का नंबर दे दिया.

महिला ने यहां तक कहा कि सचिन लोगों को नौकरी दिलवाने का भी काम करता है. वह कही पर उसकी नौकरी भी लगवा देगा. महिला की बातों में आकर पीड़िता ने सचिन से फोन पर बात की और फिर उससे मिली. आरोपी ने सचिन ने इस दौरान पीड़िता का रिज्‍यूम ले लिया.

आरोपित ने 14 जनवरी को महिला को कॉल कर शाम के समय मिलने के लिए बुलाया. जब वह आरोपित से मिलने के लिए पहुंची तो उसने उसे गाड़ी में बैठा लिया. गाड़ी में उसके साथ एक अन्य युवक भी था. आरोप है कि यहां पर आरोपित सचिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी ली.

Tags: Crime News, Haryana news, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर