यमुनानगर: पति की मौत के सदमे में पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या

मृतक महिला ने आत्महत्या करने से पहले ससुराल वालों को बताया था कि वो अपने पति के बिना जिंदा नहीं रह सकती.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 1, 2019, 3:01 PM IST
यमुनानगर: पति की मौत के सदमे में पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या
पति और बच्चे के साथ महिला को फाइल फोटो
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 1, 2019, 3:01 PM IST
यमुनानगर के गांव गनौला में एक महिला ने इसलिए आत्महत्या कर ली कयोंकि वह अपने पति से बेहद प्यार करती थी. पति की मौत को वह सहन नहीं कर पाई और फांसी का फंदा लगाकर उसने आत्महत्या कर ली. हालांकि महिला का चार साल का बेटा भी है, लेकिन पति का प्यार उसके सिर पर ऐसा चढ़ा था कि पति की मौत के बाद जब तक महिला ने मौत को गले नही लगा लिया तब तक वह भी चैन से नहीं बैठ पाई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

21 दिन पहले हुई थी पति की मौत

सोनिया के पति की मौत 21 दिन पहले हुई थी और तब से सोनिया इस कद्र परेशान थी कि वह भी अपने पति के साथ ही जाना चाहती थी. इलाके के लोगों की माने तो गांव में बेइंतहा प्यार करने वाली यह एक अनोखी जोड़ी थी. लेकिन पति को जब से अटैक आने के बाद उसकी मौत हो गई थी तब से लेकर सोनिया न दिन को चैन से बैठती थी और न ही रात को बस एक ही बात सबके सामने करती थी वह भी अपने पति के पास ही जाना चाहती है.

परिजनों के समझाने पर भी नहीं मानी सोनिया

हालांकि परिजनो ने उसे समझाया भी, सुसराल से लेकर मायके वाले ने सोनिया को यही बताया कि जब उसका पति इस दुनिया में नही है तो वह अपने बच्चे के साथ जिंदगी बिताए लेकिन सोनिया के मन में सिवाए पति को लेकर और कुछ भी नहीं था. परिजनों के समझाने पर भी सोनिया नहीं मानी और उसने ये कदम उठाया.

फंदे पर लटका था शव, बेड पर सो रहा था बच्चा

सोनिया फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी और उसका बच्चा बेड पर पडा हुआ था. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है. दोनों पक्षो द्वारा किसी भी प्रकार की कोई शिकायत न होने पर पुलिस ने 174 की कार्रावाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है.
ये भी पढ़ें-

चरखी दादरी: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

मोदी सरकार में हरियाणा के तीन सांसदों को मिली ये जिम्मेदारी, मंत्रालय बंटे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...