लाइव टीवी

खाना खाने को लेकर दंपति के बीच हुआ झगड़ा, सुबह फंदे से लटका मिला पत्नी का शव

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 7:16 PM IST
खाना खाने को लेकर दंपति के बीच हुआ झगड़ा, सुबह फंदे से लटका मिला पत्नी का शव
यमुनानगर में महिला ने की आत्महत्या

बाजार (Market) में खाना न खिलाने पर पत्नी (Wife) गुस्सा हो गई और दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ.

  • Share this:
यमुनागर. जिले में एक महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मामला जगाधरी की शवनपुरी कॉलोनी का है, जहां एक विवाहिता का शव (Dead Body) फंदे पर लटका मिला. सुबह पति ने जब पत्नी का शव पंखे से लटकता देखा तो इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भिजवाया.

मृतका के पति ने पुलिस को बताया की वो सोमवार को अपनी पत्नी के साथ पंचमुखी मंदिर गया. मंदिर से लौटते वक्त पत्नी बाजार में ही खाना खाने की बात कहने लगी. लेकिन उसने समय न होने के कारण उससे घर पर ही खाना बनाने की बात कही. बाजार में खाना न खिलाने पर पत्नी गुस्सा हो गई और दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ.

चुन्नी से फंदा लगा की आत्महत्या
पति ने बताया कि रात को करीब 12 बजे वो अपने कमरे से दूसरे कमरे में चला गया था. सुबह जब अपने कमरे में गया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. इसके बाद उसने खिड़की का शीशा तोड़कर देखा तो पत्नी ने दरवाजे के ऊपर खिड़की की ग्रिल में चुन्नी से फंदा लगाया हुआ था. उसने किसी तरह दरवाजा खोला और चुन्नी को काटकर पत्नी को नीचे उतारा लेकिन तब तक पत्नी की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने कही ये बात
पुलिस अधिकारी ने बताया मृतका के मायके वालों को इसकी सूचना दे दी गई है. मायके वाले आएंगे तो उनके बयान लिए जाएंगे. परिजनों के बयानों के आधार पर ही मामले की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर