महिला की मौत के बाद परिजनों ने दफनाया शव, कब्र खोद पुलिस ने निकलवाया

मौत के बाद परिवार के लोगों ने घर आए हुए रिश्तेदारों को खाना खिलाकर उन्हें वापस भेजा ही था कि थाना बिलासपुर पुलिस एसडीएम को लेकर कब्रिस्तान में पहुंच गई.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 9:57 AM IST
महिला की मौत के बाद परिजनों ने दफनाया शव, कब्र खोद पुलिस ने निकलवाया
महिला के शव को निकालते लोग
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 9:57 AM IST
यमुनानगर. बिलासपुर (Bilaspur) के गांव धनौरा में एक महिला की मौत के बाद उसे परिवार वालों ने कब्र में दबा दिया. लेकिन हैरानी तब हुई जब शाम ढली और पुलिस प्रशासन उस कब्र को खोदने के लिए पहुंच गया. हालांकि महिला की मौत (Death) कैसे हुई है, इसका भी परिवार वालों तक को सही पता नहीं. लेकिन पुलिस इस मौत के खुलासे को लेकर उसे कब्र से बाहर निकाल कर उसका पोस्टमार्टम करवा रही है.

बता दें कि यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर के गांव धनौरा की रहने वाली सलमा की दूसरी शादी धनौरा निवासी गुलाबद्वीन के साथ हुई थी. हालांकि इन दिनों गुलाबद्वीन अपनी पत्नी से अलग ही रह रहा था और पत्नी अपनी बेटी और दमाद के साथ रह रही थी. लेकिन दोपहर को सलमा की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे और सलमा को कब्रिस्तान में ले जाकर दफना दिया.

हालांकि मौत के बाद परिवार के लोगों ने घर आए हुए रिश्तेदारों को खाना खिलाकर उन्हें वापस भेजा ही था कि थाना बिलासपुर पुलिस एसडीएम को लेकर कब्रिस्तान में पहुंच गई और परिवार के लोगों को रणजीतपुर पुलिस चौकी में बुलाकर कब्र को खोदने की हिदायत दी. हालांकि कब्र खोदने को लेकर परिवार के लोगों ने पहले तो अपत्ति जताई लेकिन पुलिस प्रशासन के दवाब के चलते रात को ही कब्र को खोदने का निर्णय लिया गया.

मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए


शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

पुलिस ने गांव के मौजिज लोगों के सामने कब्र को खोदने के लिए इकठ्ठा किया और रात को ही सलमा की कब्र पुलिस ने खुदवा दी और शव को कब्जे में ले लिया पुलिस ने मौके पर ही फोरेसिंक टीम को भी बुला लिया और शव की जांच करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जगाधरी भेज दिया.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
Loading...

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गुलाबद्वीन की पत्नी की हत्या हुई है. लेकिन जब पुलिस ने पूछताछ की तो पहले इस मामले में सलाम की मौत हार्ट अटैक होना बताया और बाद में किसी ने बताया कि सलमा ने फांसी लगा ली थी जबकि किसी अंजान व्यक्ति ने पुलिस को कॉल कर सलमा की हत्या होने की बात कही थी. इस पर रात को ही पुलिस ने कब्र को खुदवा दिया और शव को कब्जे में ले लिया.

यह भी पढ़ें- 23 हजार का चालान कटने के बाद युवक बोला- पैसे चुका कर वापस लाऊंगा स्कूटी

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार, नवीन जयहिंद ने की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...