• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • यमुनानगर: पति के साथ खेत में काम कर रही महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

यमुनानगर: पति के साथ खेत में काम कर रही महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

आसमानी बिजली गिरने से महिला की मौत

आसमानी बिजली गिरने से महिला की मौत

महिला अपने पति (Husband) के साथ गांव में ही दिहाड़ी, मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलाती थी. महिला की मौत (Death) से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

  • Share this:
यमुनानगर. गांव दौलतपुर में पति के साथ गेंहू की कटाई कर रही एक महिला पर अचानक आसमानी बिजली गिर गई. महिला इससे बुरी तरह से झुलस गई. बिजली गिरने के बाद महिला को ग्रामीण रादौर के सरकारी अस्पताल में लेकर पंहुचे जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत (Dead) घोषित किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. फिलहाल पुलिस (Police) ने महिला के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना गांव दौलतपुर से जुड़ी है. गांव निवासी 42 वर्षीय महिला सुनीता सोमवार की शाम को अपने पति सलिंद्र कुमार के साथ गांव के एक जमींदार के खेत में गेहूं की फसल काट रही थी. इसी दौरान शाम को लगभग पांच बजे आसमान में घने बादल छा गए. कुछ ही देर में बारिश शुरू हो गई.

बारिश के चलते तेज धमाके के साथ आसमानी बिजली महिला सुनीता के ऊपर गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. हादसे के बाद मौके पर आसपास खेतों में काम कर रहे एकत्रित हो गए. लोग उसे तुरंत सरकारी अस्पताल रादौर में ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. सूचना मिलने पर रादौर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया.

बच्चों के सिर से उठा मां का साया

मृतक सुनीता के पास दो बेटियां और एक बेटा है. बेटी अंजली (20), शालू (18) व बेटा भविष्य (14) क्षेत्र के ही स्कूल में पढ़ते हैं. महिला अपने पति के साथ गांव में ही दिहाड़ी, मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलाती थी. महिला की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-

Lockdown: 6 जिलों की पुलिस को चकमा देकर स्कूटी पर पानीपत पहुंची युवती, फिर...

COVID-19: पानीपत में ठीक हो चुकी महिला मरीज दोबारा आइसोलेट, सैंपल भेजे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज