Home /News /haryana /

पति को बेहोश कर पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, आ गया होश और फिर...

पति को बेहोश कर पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, आ गया होश और फिर...

आरोपी युवक ऑटो चालक है और महिला के साथ पिछले एक साल से संबंधों में था. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी युवक ऑटो चालक है और महिला के साथ पिछले एक साल से संबंधों में था. (प्रतीकात्मक फोटो)

हत्या के बाद महिला ने बताया कि पति की बेड से चोट लगने के कारण मौत हुई, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने अपना अपराध कबूल लिया.

    यमुना नगर. अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. पढ़ने में यह खबर सामान्य अपराध की खबर लगे लेकिन इसके पीछे की कहानी चौंकाने वाली है. महिला अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने के लिए रात को पति के खाने में नशीला पदार्थ मिला देती थी. पति के बेहोश हो जाने के बाद उसका प्रेमी घर आता था. लेकिन एक दिन उसके पति को होश आ गया और उसने आपत्तिजनक हालत में पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया. इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

    एक साल पहले बने थे संबंध
    आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार यमुना नगर के पंजाबी मोहल्ले में रवि अपनी पत्नी के साथ रहता था. रवि सेल्समैन था और इसी सिलसिले में घर से भी ज्यादा समय बाहर रहता था. ऐसे में उसकी पत्नी के करीब एक साल पहले एक ऑटो चालक से अवैध संबंध बन गए. ऑटो चालक की पहचान मनजीत के तौर पर हुई है.

    होश में आया तो कर दिया कत्ल
    कुछ दिनों पहले महिला का पति घर पहुंचा तो उसने पति के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद रवि की पत्नी ने अपने प्रेमी मनजीत को घर बुला लिया. इसी दौरान रात को रवि होश में आ गया. उसने दोनों को साथ में देख लिया. जिसके बाद मनजीत और महिला ने मिलकर रवि की हत्या कर दी. सुबह महिला ने अपने ससुराल पक्ष को पति की मौत की खबर दी और बताया कि उसका सिर बेड से टकरा गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

    पुलिस ने दिखाई सख्ती तो कबूला अपराध
    इसके रवि के परिवार ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले में महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात कबूल ली. इसके बाद पुलिस ने महिला और आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

    ये भी पढ़ें- पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला

    दो बेटियों को गोद में लेकर ट्रेन आगे कूदी महिला, तीनों की हालत गंभीर

    Tags: Accused arrested, Crime report, Haryana news, Murder, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर