लाइव टीवी

यमुनानगर : शादीशुदा युवक की लाश घर के आंगन में मिली, जांच में जुटी पुलिस

News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 3:47 PM IST
यमुनानगर : शादीशुदा युवक की लाश घर के आंगन में मिली, जांच में जुटी पुलिस
सुरजीत के ससुराल वालों ने इस पूरे मामले को हत्या करार दिया है

सुरजीत के परिजनों की मानें तो वह नपुंसक था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा में यमुनानगर (Yamunanagar) के कस्बा थाना छप्पर में उधमगढ़ गांव के निवासी सुरजीत सिंह की लाश उसके घर के आंगन में पड़ी मिली. बताया जा रहा है कि सुरजीत की शादी इसी साल जनवरी माह में हुई थी और शादी के बाद ही पति-पत्नी (Husband-Wife) में अनबन के चलते मामला पुलिस की चौखट तक पहुंच गया था. कल गुरुवार को महिला थाना यमुनानगर (Women Police Station) में दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात भी चल रही थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते फैसला नहीं हो पाया. जानकारी के अनुसार समझौते के दौरान कुछ ऐसी बातें हुईं जिसे सुरजीत सहन नहीं कर पाया और रात को ही उसने शराब में कुछ मिलाकर पी लिया जिससे उसकी मौत हो गई.

सुरजीत का शव घर के आंगन में मिलने के बाद उसके ससुराल वालों ने इस पूरे मामले को हत्या करार दिया है. ससुराल के लोगों के मुताबिक सुरजीत अपनी पत्नी के साथ ही रहना चाहता था, लेकिन कुछ लोगों ने सुरजीत की ये बात नहीं मानी.

जांच में जुटी पुलिस को है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार


दूसरी तरफ सुरजीत के परिजनों की मानें तो वह नपुंसक था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में क्या सच्चाई है इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - CM ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष का ही फैसला नहीं होता

ये भी पढ़ें - गोहाना में युवक की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...