लाइव टीवी

यमुनानगर : मजदूर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 4:33 PM IST
यमुनानगर : मजदूर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस को अभी तक आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के जगाधरी स्थित शांति कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को अभी तक आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के जगाधरी स्थित शांति कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सिविल अस्पताल में रखवा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस को अभी तक आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस के अनुसार खुदकुशी करने वाला व्यक्ति पिछले चार साल से जगाधरी में रह कर मेहनत मजदूरी (Labour) का काम कर रहा था. घटना वाले दिन वह रात में घर पर अकेला ही था. पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

पुलिस की कार्रवाई जारी

घटना के बारे में थाना शहर के पुलिस जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें 9 बजे के करीब सूचना मिली कि शांति कॉलोनी में एक लड़के ने फांसी लगा ली है. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि मृतक शांति कॉलोनी में रहता था और खुशीनगर के भैसहा गांव का निवासी था. पुलिस के अनुसार मृतक का भाई और उसके चाचा का लड़का मौके पर मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि धारा 174 के तहत शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - 79 अवैध घरेलू गैस सिलेंडर से भरी पिकअप गाड़ी जब्त, चालक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - एंटी नारकोटिक्स सेल की कार्रवाई में दो नशा तस्कर गिरफ्तार,स्मैक व हेरोइन बरामद

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर