Yamunanagar News: यमुना नदी में नहाने के दौरान डूबने से तीन किशोरों की मौत

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश की सीमा के नजदीक धीका तापरी इलाके की है. (सांकेतिक फोटो)

इस हादसे में मारे गए किशोरों की उम्र 14 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, किशोर नदी में नहाने के लिए गए थे. किशोर के पोस्टमार्टम (Post Mortem) के बाद उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

  • Share this:
    यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर इलाके में यमुना नदी (Yamuna River) में डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गयी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, यह घटना बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश की सीमा के नजदीक धीका तापरी इलाके की है. ग्रामीणों ने किशोरों को नदी से जब निकाला तब तक वे मर चुके थे. इस हादसे में मारे गए किशोरों की उम्र 14 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, किशोर नदी में नहाने के लिए गए थे. किशोर के पोस्टमार्टम (Post Mortem) के बाद उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

    वहीं, 9 जून को हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. जिले के पनौड़ी गांव की एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी थी. वहां मौजूद लोगों ने महिला को नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया था, लेकिन दोनों बच्चे पानी के तेज बहाव में बह गए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी.

    अंजू से पुलिस पूछताछ कर रही थी
    बताया जा रहा था कि महिला का पिछले कुछ समय से पति के साथ झगड़ा चल रहा था. महिला ऑटो से नहर के पास पहुंची औऱ नहर में दोनों बच्चों के साथ कूद गई. 11 साल की बच्ची और 3 साल का बच्चा दोनों नहर में डूब गए. महिला को गांव के लोगों ने बचा लिया. पानी का बहाव तेज़ होने और ज्यादा गहराई होने से बच्चों को ढूंढने में मुश्किल आ रही थी. महिला अंजू के परिजनों के मुताबिक उनका पति शराबी प्रवृत्ति का है. अकसर दोनों के बीच विवाद रहता था. वे दो दिन पहले भी अंजू से मिलकर आए थे, तब घर में सबकुछ ठीक-ठाक था, लेकिन उसके बाद क्या कुछ हुआ इसका पता नहीं. अंजू से पुलिस पूछताछ कर रही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.