अपना शहर चुनें

States

Yamunanagar News: खाना बनाने से मना किया तो हुआ झगड़ा, सीने पर ईंट मार कर दी दोस्त की हत्‍या

यमुनानगर में युवक की हत्या
यमुनानगर में युवक की हत्या

Murder in Yamunanagar: दोनों दोस्त बिहार के रहने वाले हैं और एफसीआई के गोदाम में पल्लेदारी का काम करते थे. दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर कहासुनी हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 9:26 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां खाना बनाने को लेकर दो साथियों में झगड़ा हो गया. गुस्‍से में एक दोस्त ने दूसरे के छाती में ईंट मार दी, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई. दोनों दोस्त बिहार के रहने वाले हैं और एफसीआई के गोदाम में पल्लेदारी का काम करते थे. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के जीजा ने बताया कि उनका साला शत्रुघ्‍न सहित करीब 20 से 25 लोग बिहार के सुपौल जिला के पोपरा थाना से यमुनानगर आए थे. सभी एफसीआई के गोदाम में पल्‍लेदारी का काम करते हैं. रात में शत्रुघ्‍न खाना बना रहा था. पास में उसका साथी बिंदेश्वर बैठा था. खाना बनाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. बिंदेश्वर ने ईंट उठाकर शत्रुघ्‍न की छाती पर फेंक कर मार दी. जीजा राजेश और अन्‍य साथी उसे अस्‍पताल लेकर पहुंचे, जहां शत्रुघ्‍न को मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने राजेश के बयान पर पुलिस ने बिंदेश्वर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शव का पोस्‍टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. हत्‍या की वारदात के बाद से क्‍वार्टर से ज्‍यादातर लोग लौट गए.
मृतक ने फरवरी को लौटना था घर


मृतक के जीजा ने बताया कि शत्रुघ्न का एक बेटा और दो बेटियां हैं. उसके बच्चे फोन कर उन्‍हें बुला रहे थे. शत्रुघ्न ने सोचा था कि कुछ पैसे कमा लें उसके बाद घर जाएगा. उसने फरवरी में घर जाना था. लेकिन उसे क्या पता था कि उसके साथ ऐसा कुछ होगा. वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज