युवक को गाड़ी से बांध कर घसीटा, फिर गला रेत कर दी हत्या

युवक का गला काटा हुआ है और उसका हाथ पांव बूरी तरह से रगड़ खाए हुए है. शव को देखकर ये तो साफ साफ लग रहा है कि युवक को काफी दूर से किसी वाहन के पीछे बांध कर घसीट कर यहां पर लाया गया.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 10, 2019, 10:42 AM IST
युवक को गाड़ी से बांध कर घसीटा, फिर गला रेत कर दी हत्या
यमुनानगर में युवक की हत्या
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 10, 2019, 10:42 AM IST
यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के ममीदी इलाके में एक युवक को पहले तो किसी वाहन के पीछे बांध कर घसीटा गया और उसके बाद गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई. युवक का आधा शव मिट्टी में दबा हुआ था और बीच रास्ते में ही पड़ा हुआ था. यवुक कौन है और इसकी हत्या क्यों और किसने की इस मामले में पुलिस हर पहलू खंगाल रही है.

युवक का गला काटा हुआ है और उसका हाथ पांव बूरी तरह से रगड़ खाए हुए है. शव को देखकर ये तो साफ साफ लग रहा है कि युवक को काफी दूर से किसी वाहन के पीछे बांध कर घसीट कर यहां पर लाया गया. बाद में उसका यहीं पर किसी धारधार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई. घटना स्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर पश्चिम यमुना नहर बहती है.



मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामला पुलिस की चोखट तक पहुंच गया. हालांकि पहले पुलिस ने भी इस लाश को महज एक लावारिस लाश ही समझा था. लेकिन जब इस मामले में पुलिस ने शव की जांच की तो देखा कि युवक के हाथ पांव रगड खाए हुए है और उसके हाथों और पांवों से खून बह कर सूख चुका है. यहां तक कि उसके गले से बहने वाला खून भी मिट्टी में बह बह कर सूख चुका था.

मृतक की जेब से निकली महिलाओं की फोटो

पुलिस ने जब जांच की तो मृतक की जेब से कुछ महिलाओं के फोटो जरूर निकले जिसमें एक तस्वीर तो उसकी थी और दो दो पैन कार्ड और एक आधार कार्ड था. लेकिन उन में से यह साबित हो रहा था कि फोटो तो मरने वाले युवक की है. लेकिन जो अन्य फोटो और सामान निकला वह उसका नहीं था.

शव को दफनाने की कोशिश
Loading...

युवक के मुंह पर भी मिट्टी ऐसे पड़ी हुई थी जैसे किसी ने हत्या करने के बाद उसके शव को वहीं दफन करने की कोशिश की हो. यह युवक कौन था इसकी पहचान के लिए आस पास के गांव के लोगों को भी मौके पर बुलाया गया लेकिन किसी ने भी इस युवक की शिनाख्त नहीं की. फिलहाल पुलिस ने घटना स्थल को हर पहलू से खंगाला लेकिन हत्यारे का कोई भी सुराग मौके पर नहीं मिल पाया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल यमुनानगर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम : चलती मेट्रो में लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करता था युवक, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दस्ताना विवाद : धोनी को मिला बजरंग पुनिया का समर्थन, कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...