लाइव टीवी

फेसबुक फ्रेंड ने शादी से इनकार किया तो युवक ने जहर खाकर दे दी जान
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: December 13, 2018, 2:57 PM IST
फेसबुक फ्रेंड ने शादी से इनकार किया तो युवक ने जहर खाकर दे दी जान
युवक ने की आत्महत्या

मृतक युवक का नाम सोनू था और वो इन दिनों यमुनानगर के गांव खदरी में अपनी बुआ के पास आकर रह रहा था.

  • Share this:
यमुनानगर के चुनाभटटी इलाके में एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. युवक करनाल जिले के घरौंडा का रहने वाला था और फेसबुक पर उसकी एक लड़की से दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बाद वो लडकी से प्यार का इज़हार करने और उसके साथ शादी करने के लिए लड़की के साथ यहां पहुंचा था. लेकिन लड़की ने जब शादी करने से मना कर दिया तो उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी.

मृतक युवक का नाम सोनू था और वो इन दिनों यमुनानगर के गांव खदरी में अपनी बुआ के पास आकर रह रहा था. हालांकि युवक खनन जोन में काम करता था लेकिन काम के दौरान ही इसका फेसबुक पर ही एक लड़की के साथ दोस्ती हो गई. हालांकि इससे पहले यह लड़की से मिला भी नहीं था.

चचेरे भाई की शादी में गया था खुशियां बांटने, गोली चली और उजड़ गया घर परिवार



लड़की की उम्र भी कम ही बताई जा रही है. ऐसे में सोनू अपने प्यार का इज़हार करने और लड़की से शादी करने के लिए चुना भट्टी में लड़की को लेकर पहुंचा था. यहा दोनों की आपस में बातचीत भी हुई. लेकिन बताया जा रहा है कि लड़की ने सोनू से शादी करने से साफ मना कर दिया. क्योंकि वह एक विशेष समुदाय से संबंध रखती थी और दूसरी तरफ उसकी उम्र भी कम थी.



हरियाणा में बेख़ौफ बदमाश, DGP के भाई के घर पर लाखों की डकैती

सोनू के बार-बार उसके साथ शादी करने की जिद के बावजूद लड़की मना करके वहां से चली गई. कुछ ही देर बाद सोनू ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. सोनू के सड़क पर तड़पते हुए को जैसे ही आसपास के लोगों ने देखा तो उन्होंने तुरंत उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया. लेकिन कुछ ही देर में सोनू ने दम तोड़ दिया.

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद सोनू के परिजनों को फोन से ही सूचित कर दिया. लेकिन सोनू के परिवार के लोग जब यमुनानगर पहुंचे तो उन्होंने लडकी से प्यार और इज्जहार की बात से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें तो किसी बात का पता ही नहीं है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज कर 174 की कार्रावाई आरंभ कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2018, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading