लाइव टीवी

बेकरी से मुफ्त में ले जा रहे थे सामान, मना करने पर बदमाशों ने दुकानदार की कर दी पिटाई

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 1:31 PM IST
बेकरी से मुफ्त में ले जा रहे थे सामान, मना करने पर बदमाशों ने दुकानदार की कर दी पिटाई
पुलिस ने दुकान में तोड़फोड़ करने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

बेकरी (Bakery) से मुफ्त में सामान ले जाने पर जब दुकानदार ने मना किया तो बदमाशों ने न केवल दुकानदार को पीटा, बल्कि दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में आए दिन गुंडागर्दी (Hooliganism) की तस्वीरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला एक बेकरी (Bakery) से मुफ्त में सामान लेने का है. जब दुकानदार ने सामान देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने न केवल दुकानदार को पीटा, बल्कि दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की. गुंडागर्दी की ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से भागते हुए दो बदमाशों को धर दबोच लिया है. मामला यमुनानगर के कस्बा बूडिया का है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
बदमाशों ने दुकान में जमकर की तोड़फोड़


यमुनानगर के कस्बा बूडिया में बदामशों ने मुफ्त में सामान लेने के लिए दुकानदार पर दबाव डाला, नहीं मानने पर बदमाशों ने दुकान में जमकर उत्पात मचाया. दुकानदार के मुताबिक वह अपनी बेटी का जन्मदिन मना रहा था, तभी दुकान में 2 बदमाश घुस आए और दुकान पर काम करने वाले कारीगरों से मुफ्त में कुछ सामान मांगने लगे. बदमाशों ने करिंदों से केक भी मांगा लेकिन इस पर जब कारीगरों ने केक मुफ्त में देने से मना कर दिया तो बदमाश युवकों ने कारीगरों को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने दुकान पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इतना ही नहीं दुकान के काउंटर को भी बदमाशों ने तोड़ दिया. दोनों बदमाश नशे में धुत थे और खुद को महाकाल गैंग का सदस्य बता रहे थे.



पुलिस ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का किया दावा

मारपीट करने और दुकान में तोड़फोड़ की सूचना पर पुलिस बिना देरी किए तुरंत मौके पर पहुंची. इतने में पुलिस को देखकर बदमाश फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लिया. हालांकि एक बदमाश भागने में सफल रहा.

फिलहाल, पकड़े गए दोनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही ये दावा पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर जल्द ही अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, केस दर्ज

ये भी पढ़ें:- मामूली कहासुनी में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...