अपना शहर चुनें

States

ढाबा मालिक ने जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को लोहे की रॉड से पीटा, वीडियो वायरल

जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय का कहना हैं कि मारपीट रेस्टोरेंट मालिक ने शुरू की. उसने सिर्फ यह बोला था कि कस्टमर का फोन आ रहा हैं आर्डर थोड़ा जल्दी पैक कर दो.

  • Share this:
यमुनानगर में ऑनलाइन ऑर्डर को लेकर एक ढाबा मालिक और जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय में हुई मामूली सी बहस देखते ही देखते खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. दोनों और से गुंडागर्दी की सभी हदें पार कर दी गई. रेस्टोरेंट मालिक ने डिलीवरी ब्वॉय को सरेआम लोहे की रॉड से पीटा जिसका लाइव वीडियो भीड़ में शामिल किसी शख्स ने वॉयरल कर दिया.

इसके बाद डिलीवरी ब्वॉय अपने सहकर्मियों के साथ रेस्टोरेंट में घुस गया और जमकर इंट पत्थर कुर्सियां डंडें बरसाए गए. हमलावर 30 से 40 की संख्या में थे. इस जवाबी हमले में रेस्टोरेंट मालिक को चोट नहीं आई, लेकिन रेस्टोरेंट की हर चीज गुस्से और बदले की इस आग में चकनाचूर हो गई.

पीड़ित ने लगाए ये आरोप



अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुंचा जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय का कहना हैं कि मारपीट रेस्टोरेंट मालिक ने शुरू की. उसने सिर्फ यह बोला था कि कस्टमर का फोन आ रहा हैं आर्डर थोड़ा जल्दी पैक कर दो. इसके बाद रेस्टोरेंट मालिक ने गॉली देनी शुरू कर दी और जब उसने बचाव के लिए अपने दूसरे साथियों को बुलाया तो फिर से उसे पीटा गया.
कुछ ही दूरी पर स्थित है पुलिस स्टेशन

बता दें कि कुछ ही दूरी पर पुलिस स्टेशन भी मौजूद हैं, लेकिन हमले के बाद पहुंची पुलिस देर रात तक फरार जोमैटो डिलीवरी ब्वॉयज़ की तलाश में सड़कों की खाक छानती रही. कैमरों में कैद हुई गुंडागर्दी की यह लाइव तस्वीरें सोशल मीडिया में कानून एवं व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रही हैं और अधिकारी मीडिया से अपना मुंह छिपाते हुए नज़र आ रहे हैं.



इस बात पर हुई कहासुनी

यमुनानगर शहर पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बस स्टैंड रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में गुरूवार देर शाम गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ. बात बेहद मामूली बताई जा रही हैं, मगर जब बात बढ़ी तो फिर बस बढ़ती ही चली गई. दरअसल जोमेटो फूड डिलीवरी ब्वॉय एक ऑनलाइन ऑर्डर के चलते इस रेस्टोरेंट में पहुंचा था, और अपने एक ऑर्डर को लेकर उसकी रेस्टोरेंट मालिक से कहासुनी हो गई.

पुलिस जवाब देने से बचती रही

वारदात के बाद रेस्टोरेंट में पहुंचे पुलिस अधिकारियों को गुंडागर्दी की सारी तस्वीरें साफ-साफ नज़र आ रही थी. शीशे चकनाचूर थे और मेज़ से लेकर कुर्सियों तक और बर्तनों से लेकर रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी गाड़ी तक सब कुछ नफरत और बदले की इस आग की भेंट चढ़ चुका था. यह नज़ारा देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन में इलाके के एसएचओ ने सभी जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉयज़ को पूछताछ के लिए रांउडअप करना शुरू कर दिया. देर रात तक यह सिलसिला चलता रहा और अधिकारी मीडिया से कन्नी काटते रहें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज