गोहाना में युवक की पीट-पीट कर हत्या, सड़क पर शव छोड़कर हत्यारे फरार
Chandigarh-City News in Hindi

गोहाना में युवक की पीट-पीट कर हत्या, सड़क पर शव छोड़कर हत्यारे फरार
सड़क पर पड़ा मिला युवक का शव (सांकेतिक चित्र)

पेशे से मजदूर एक युवक का शव बरामद हुआ है. आरोप है कि लगभग आधा दर्जन लोगों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी और मिटटी में सना शव सड़क पर छोड़ कर भाग गए.

  • Share this:
गोहाना. जनपद में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दिये जाने के चलते इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है. मृतक का शव (Dead Body) शुक्रवार सुबह गांव के मंदिर के पास सड़क पर पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया. शक के आधार पर पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं
रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला गोहाना के गांव कटवाल का बताया जा रहा है. जहां पेशे से मजदूर एक युवक का शव बरामद हुआ है. आरोप है कि लगभग आधा दर्जन लोगों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी और मिटटी में सना शव सड़क पर छोड़ कर भाग गए. शुक्रवार सुबह गांव में मंदिर के निकट सड़क किनारे ग्रामीणों ने शव देखा उसके बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन युवकों हिरासत में लिया है. मृतक की शिनाख्त कटवाल निवासी 23 वर्षीय सुमित के तौर पर हुई है. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें- पिता ने सरे बाजार बेटे को लाठियों से पीटकर मार डाला, पुलिस ने चिता से शव को लिया कब्जे में



मृतक सुमित के भाई का कहना है कि उसके भाई की पीट-पीट कर हत्या की गई है उसने बताया कि बीती शाम गांव के ही कुछ युवक उसे बुलाने आए थे. परिजनो की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading