पलवल: होली पर हवाई फायरिंग करने से रोकने पर युवक की गोली मारकर हत्या, तीन लोगों पर केस दर्ज

पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  (सांकेतिक फोटो)

पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. (सांकेतिक फोटो)

पलवल में होली (Holi) के मौके पर हवाई फायरिंग (Firing) करने से रोकने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस (Police) ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 10:43 PM IST
  • Share this:
पलवल. होली (Holi) के मौके पर आयोजित मेले में फायरिंग (Firing) का विरोध करने पर एक युवक को जान गंवानी पड़ी. युवक को गोली मारने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस (Police) ने इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल जिले के गांव जनौली में हर साल की भांति इस बार भी होली के पर्व पर एक रंग- बिरंगे मेले का आयोजन किया गया, लेकिन जब गांव के ही कुछ युवकों ने रंग में भंग डालने के लिए हवाई फायरिंग की तो एक युवक ने इसका विरोध किया. इस पर फायरिंग करने वाले युवकों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर. जिसके चलते गांव जनौली में रंगों का यह त्योहार खून की होली में तब्दील हो गया.

हरियाणा: होली पर घर आया था दिल्ली का गेस्ट टीचर, 3 नकाबपोशों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

जानकारी के अनुसार चार बदमाश रंग-बिरंगे मेले में बेखौफ हथियारों से लैस होकर आए और मेले में हथियारों को लहराते हुए हवाई फायरिंग करने लगे. इसी बीच गांव निवासी मृतक 22 वर्षीय प्रवीण नामक युवक और कुछ ग्रामीणों ने इन बदमाशों को समझाने का प्रयास किया, जिसको लेकर मृतक और बदमाशों के बीच आपसी कहासुनी हो गई.
इसे देखकर ग्रामीणों ने बीच- बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया. लेकिन बेखौफ यह बदमाश उसी की रंजिश रखते हुए प्रवीण के घर जा पहुंचे और जब उन्हें वहां प्रवीण नहीं मिला तो उन्होंने उसके पिता को धमकी दी कि आज वह उसके बेटे को गोली मारेंगे और उसके बाद वह प्रवीण को गांव में ढूंढ़ने लगे और मेले से घर जाते समय जैसे प्रवीण उन्हें रास्ते में दिखाई दिया, तो उन्होंने उसे गोली मार दी.

गोली प्रवीण के कंधे में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में प्रवीण को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज