हिमाचल: मंडी में निजी बस पलटने से 12 लोग घायल, 2 को आईं गंभीर चोटें

मंडी में हादसे का शिकार हुई निजी बस की तस्वीर.

हादसे में घायल सभी लोगों को जोनल अस्पताल (Zonal Hospital) मंडी में भर्ती कराया गया है, जहां पर सभी का इलाज (Treatment) चल रहा है. जो बस हादसे का शिकार हुई है वह कुल्लू (Kullu) से मंडी आ रही थी. इस बस में 25 से 30 सवारियां बैठी थीं.

  • Share this:
मंडी. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. मंडी जिला मुख्यालय से करीब 4 किलोमीटर दूर बिंद्रावनी के पास सवारियों से भरी निजी बस (Private Bus) सड़क पर पलट गई. इस बस में 25 से 30 सवारियां थीं. इनमें से 12 सवारियां घायल हुई हैं. जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार दोपहर तीन बजे के करीब हुआ है.

यह बस कुल्लू (Kullu) से मंडी (Mandi) आ रही थी और वृंदावनी के पास पलट गई. हादसे के बाद घायलों को निजी वाहन और एंबुलेंस की मदद से जोनल अस्पताल मंडी लाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है. वहीं पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.


हिमाचल HC के फैसला लिखने के तरीके पर SC नाराज,कहा-बाम लगाने की नौबत आ गई थी

बस में सवार सवारियों की माने तो हादसा चालक की लापरवाही से हुआ है. अजय कुमार ने बताया कि बस का चालक बार-बार ओवरटेक कर रहा था जिस वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई. वहीं क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में कार्यरत डॉ दुष्यंत ठाकुर ने बताया कि सड़क हादसे में घायलों का प्राथमिक उपचार जारी है. उन्होंने कहा कि 12 लोगों में से 2 महिलाओं को ही गंभीर चोटें आई हैं.

डॉ दुष्यंत ने कहा कि गंभीर रूप से घायल महिलाओं के सिटी स्कैन किए जा रहे हैं. वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है, उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टि में हादसा चालक की लापरवाही का लग रहा है. आशीष शर्मा ने कहा कि पुलिस थाना सदर द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.