लाइव टीवी

मनाली में 80 वर्षीय जापानी महिला मिसाबो की मौत, पति के साथ वशिष्ठ गांव में रूकी हुई थीं

पीटीआई
Updated: September 29, 2019, 1:06 PM IST
मनाली में 80 वर्षीय जापानी महिला मिसाबो की मौत, पति के साथ वशिष्ठ गांव में रूकी हुई थीं
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक 80 वर्षीय जापानी महिला की मौत हृदयगति के रूकने से हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक 80 वर्षीय जापानी महिला की मौत हो गई. महिला का नाम मिसाबो सक्रुजावा है. वह अपने पति के साथ पिछले एक महीने से मनाली में ही रह रही थी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश  के कुल्लू जिले में एक 80 वर्षीय जापानी महिला (80 years Old woman) की मौत हो गई. कुल्लू जिले के पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में रविवार को हृदय गति के रूक जाने (Cardiac Arrest) से वृद्ध महिला की मौत (Died) हो गई. महिला का नाम मिसाबो सक्रुजावा (Misabo Sakurazawa) है. वह अपने पति के साथ पिछले एक महीने से मनाली में ही रह रही थी. वे मनाली के वशिष्ठ गांव में रह रहे थे.

वशिष्ठ गांव में रह रहे थे पति पत्नी

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने बताया कि बुजुर्ग महिला को मनाली हॉस्पिटल (Manali Hospital) में शुक्रवार को ही मृत घोषित कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मालूम होता है कि उनकी मौत हृदय गति के रूक जाने से हुई है. अभी मनाली हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उनकी मौत की कोई निश्चित वजह नहीं बताई है.

पुलिस ने बुजुर्ग महिला का शव उनके पति को सौंपा

गौरव सिंह ने बताया कि मनाली हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के दौरान उनके शरीर पर किसी भी चोट के निशान नहीं पाए गए. शव परीक्षण (autopsy) की रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शनिवार को मिसाबो सक्रुजावा का शव उनके पति जेन्नोसुके सकुराजावा (Zennosuke Sakurazawa) को सौंप दिया गया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि महिला के मृत्यु की सूचना जापानी दूतावास को दी गई है.

यह भी पढ़ें: नाबालिगा को भगाने के उदघोषित अपराधी को मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने मोहाली से पकड़ा

देहरा के लोगों ने जलाया बाबा रामपाल का पुतला,कहा- नहीं होने देंगे सत्संग
Loading...

परिजनों ने लगाया आरोप,कहा- चचेरे भाई के फोनकॉल से तंग आकर की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...