शिमला: शराब के नशे में धुत युवक ने अपने तीन दोस्तों पर चढ़ाई जीप, एक की मौत

प्रतीकात्मक चित्र.
प्रतीकात्मक चित्र.

शिमला (Shimla) में एक युवक ने शराब (Alcohol) के नशे में अपने तीन दोस्तों (friends) पर जीप चढ़ा दी. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं दो युवकों का इलाज (Treatment) चल रहा है. पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 9:03 PM IST
  • Share this:
शिमला. शिमला (Shimla) जिले के ठियोग उपमंडल से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. यहां शराब (Alcohol) के नशे में धुत एक 21 वर्षीय युवक ने अपने तीन दोस्तों पर गाड़ी चढ़ा दी है, जिसमें एक युवक की मौत (Death) हो गई है और दो युवकों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया, लेकिन ठियोग पुलिस ने उसे मंडी जिले के करसोग क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने इसकी पुष्टि की है. आरोपी की पहचान अखिल सूद पुत्र दिनेश सूद के रूप में हुई है.

आपसी विवाद के बाद चढ़ाई जीप
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को अखिल सूद अपने दोस्त पम्मी चंदेल, रणजीत सिंह और रमेश के साथ मतियाना में थे. यहां पर चारों लोग शराब पी रहे थे. इस बीच किसी बात पर विवाद हो गया और अखिल ने गुस्से में आकर तीनों के ऊपर अपनी जीप चढ़ा दी और वहां से भाग गया. पुलिस को 112 नंबर पर किसी ने सूचना दी कि यहां पर कोई व्यक्ति घायल अवस्था पड़ा है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया.

कोरोना के बहाने हिमाचल में सियासी जमीन तलाश रही 'आप', कहा- दिल्ली मॉडल को अपनाए प्रदेश सरकार
एक ने अस्पताल में तोड़ा दम


आईजीएमसी में उपचार के दौरान पम्पी चंदेल ने शनिवार को दम तोड़ दिया. वहीं रणजीत का इलाज चल रहा है. इस घटना में रमेश बच गया है. पुलिस के मुताबिक तीनों की उम्र 28 से 35 वर्ष के बीच है. वहीं पुलिस ने इस मामले में हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने जब तफ्तीश की तो पूरे मामले का पता चला है. पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी करसोग में अपने रिश्तेदार के घर छिप गया है. पुलिस ने आरोपी को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. IPC की धारा 279, 337 का मामला अब IPC की धारा 302 में तब्दील कर दिया गया है. डीएसपी ने बताया कि आरोपी को आज यानी रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज