लाइव टीवी

VIDEO: सारी हड्डियां टूट गई, कैसा लगेगा! छात्रा ने बताई सुसाइड की कोशिश की वजह

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 5, 2019, 10:00 AM IST
VIDEO: सारी हड्डियां टूट गई, कैसा लगेगा! छात्रा ने बताई सुसाइड की कोशिश की वजह
शिमला के आईजीएमसी में भर्ती छात्रा.

Suicide Attempt in Bilaspur Degree College: न्यूज-18 हिमाचल ने घटना के चश्मदीद और बीकॉम के छात्र निखिल से बात की तो उन्होंने कहा कि छात्रा को किसी ने धक्का नहीं दिया था. वह उससे थोड़ी दूरी पर अपने दोस्तों संग बातचीत कर रहा था.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में डिग्री कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदने वाली छात्रा (Girl Student) के स्वास्थ्य (Health) में सुधार हुआ है. छात्रा का शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती है. छात्रा कोमल ठाकुर का आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) में भर्ती होने के बाद इलाज के दौरान का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है, जिसमें छात्रा बता रही है कि उसने क्यों आत्महत्या का प्रयास (Suicide Attempt) किया और साथ ही बताया कि कॉलेज की शिक्षिका उसे रोजाना प्रताड़ित करती थी.

छात्रा ने बताया इसलिए कूद गई
वीडियो में छात्रा ने बताया कि कि रोजाना शिक्षिका उसे क्लास में खड़ा करके सवाल करती थी और साथ ही क्लास से बाहर निकाल देती थी. वह इससे परेशान हो गई थी. छात्रा ने कहा कि इस बारे में उसने अपनी मां से भी बात की थी, लेकिन मां ने भी उसे कहा कि वह टीचर है.कूदने के बजाय प्रिंसिपल के पास जाने के सवाल पर छात्रा ने कहा कि उसने सोचा था कि वह शिकायत लेकर प्रिंसिपल के पास जाएगी. लेकिन अंतिम क्षणों में उसे कुछ समझ नहीं आया. साथ ही जब रो रही थी तो कुछ स्टूडेंट्स ने उससे पूछा भी था.

छात्रा रो रही थी, किसी ने नहीं दिया धक्का

घटना बीते मंगलवार की है.छात्रा अचानक क्लास से निकली और कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूद गई. नीचे गिरने से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसे बिलासपुर जिला अस्पताल से रेफर किया गया था. परिजन उसे शिमला लाए हैं और यहां छात्रा का इलाज चल रहा है. न्यूज-18 हिमाचल ने घटना के चश्मदीद और बीकॉम के छात्र निखिल से बात की तो उन्होंने कहा कि छात्रा को किसी ने धक्का नहीं दिया था. वह उससे थोड़ी दूरी पर अपने दोस्तों संग बातचीत कर रहा था. छात्रा एक किनारे खड़ी होकर रो रही थी कि अचानक वह रिलिंग पर चढ़ी और छलांग लगा डाली. इससे पहले की वह छात्रा को पकड़ने के लिए दौड़ लगाते, तब तक वह कूद चुकी थी.



ये भी पढ़ें: हिमाचल में प्याज की कीमतों ने ‘शतक’ किया पार, 120 रुपये किलो पहुंचा दाम
Loading...

छतीसगढ़ में ITBP कैंप में फायरिंग में हिमाचली जवान की मौत

'मुझे बनाओ तिहाड़ का जल्लाद, दूंगा निर्भया के दोषियों को फांसी'

हिमाचल: पंचायतें नहीं खर्च रही 710 करोड़ रुपये, ग्रामीण विकास मंत्री हुए सख्त

पुलिस स्थापना दिवस: कई IPS की खुली पोल, ड्रिल और सैल्यूट में दिखी चूक

हिमाचल की 4 बेटियां इंडिया-ए महिला क्रिकेट टीम में शामिल, जाएंगी ऑस्ट्रेलिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...