हिमाचल में गर्भवती गाय को विस्फोटक से घायल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Bilaspur-Hp News in Hindi

हिमाचल में गर्भवती गाय को विस्फोटक से घायल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

मालूम हो कि झंडूता इलाके से गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाकर घायल करने का मामला सामने आया था. घटना के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साफ कहा था कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर में एक गर्भवती गाय (Pregnant Cow) को घायल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस मामले में सीधे हस्तक्षेप किया था. सख्त निर्देशों के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाया. मालूम हो कि झंडूता इलाके से गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाकर घायल करने का मामला सामने आया था. घटना के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साफ कहा था कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

मुख्यमंत्री से मिले निर्देशों के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खुद डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा मौके पर पहुंचे थे. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि ये घटना अप्रैल महीने की बताई जा रही है. गाय के घायल होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. फिर इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की थी.

यह है पूरा मामला



हिमाचल के बिलासपुर के झंडूता के डाढ गांव का ये पूरा मामला है. घायल गाय के मालिक ने वीडियो में बताया था कि उसके पड़ोसी क्षेत्र ने विस्फोटक रखा था. वीडियो के जरिये उन्होंने जांच की मांग की थी. अब केरल में हथिनी की मौत के बाद यह मामला उठा था और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. मामला सामने आने के बाद डीएसपी हैडक्वाटर संजय शर्मा भी घटना वाले गांव पहुंचे थे.



26 को हुआ था केस दर्ज

26 मई को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी हेडक्वार्टर संजय ने बताया था कि मौके से कुछ विस्फोटक भी कब्जे में लिया गया है. इसे लैब में जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही डीएसपी कहना था कि शुक्रवार को खुद मौके पर जाएंगे. स्थानीय पंचायत के लोग भी मौजूद रहेंगे. अपील की गई थी कि लोग इस घटना को साम्प्रदायिक रंग ना दें और शांति बनाए रखें.

 

ये भी पढ़ें: 

शिवराज सरकार ने RBI से लिया 500 करोड़ का लोन, कर्ज की सीमा भी बढ़ाई 

MP में नई मुसीबत, 70% शराब ठेकेदारों का लाइसेंस सरेंडर, 7 हजार करोड़ के ठेके बंद!
First published: June 6, 2020, 6:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading