बिलासपुर: पत्नी ने जहर खा दी जान, तो नाइट ड्यूटी लौटे कॉन्सटेबल पति ने लगा लिया फंदा

मुरादाबाद में सिपाही ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली.
मुरादाबाद में सिपाही ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली.

Two suicide case in Bilaspur: घरेलू विवाद के चलते पति-पत्‍नी ने जान दे दी. पत्‍नी ने जहां जहरीला पदाथ खा लिया, वहीं पति ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली.

  • Last Updated: April 16, 2020, 7:45 AM IST
  • Share this:
बिलासपुर. पत्नी के जहर खाने के बाद पुलिसकर्मी पति ने भी सुसाइड कर लिया. मामला हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है. कांस्टेबल ड्यूटी के बाद घर लौटा था. जानकारी के अनुसार, घुमारवीं थाना क्षेत्र की पंचायत करलोटी में पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. इसके बाद कांस्टेबल विजय कुमार ने फंदे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सिपाही विजय कुमार पुलिस उपमंडल कार्यालय घुमारवीं के थाना भराड़ी में तैनात थे. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के कारण दंपति ने आत्‍महत्‍या की है.

विजय की मंगलवार को नाइट ड्यूटी कर घर लौटे थे. सुबह पत्नी घर पर नहीं थी. इस पर परिवार और गांव के लोग उन्‍हें ढूंढने निकले. इस दौरान ग्रामीणों ने देखा कि वह खेत में लगेगोबर के ढेर के पास बेहोश पड़ी हैं. आनन-फानन में परिजन उन्‍हें बरठीं अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पत्नी ने जहर खाया था
विजय ड्यूटी के बाद घर पहुंचा तो पत्नी की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिली. वह बरठीं अस्पताल पहुंचे. वहां उन्‍हें पत्नी की मौत की सूचना मिली. इस दौरान वह अपनी गाड़ी लेकर कहीं निकल गए. जब लोगों को विजय कुमार का कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. इस दौरान उसकी लोकेशन का हीरानगर के समीपवर्ती जंगल में पता चला. यहां जब लोग पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि विजय कुमार ने शीशम के पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस दौरान रस्सी टूट जाने के कारण शव नीचे गिर गया था. बाद में विजय को बरठीं अस्पताल में डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना के बीच कांगड़ा में फैला पीलिया, 3 दिन में 65 मरीज सामने आए



हिमाचल दिवस : शिमला में 10 मिनट में खत्म हुआ समारोह, CM ने फहराया तिरंगा

COVID-19: हॉट स्पॉट ऊना में कोरोना पॉजिटिव पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज