अपना शहर चुनें

States

पत्नी से नाराज पति बच्चा चोरी करके भाग रहा था, सास ने भीड़ के साथ मिलकर की पिटाई

हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिले के सुन्हाणी में बच्चा चोर समझकर दो व्यक्तियों की पिटाई कर दी.
हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिले के सुन्हाणी में बच्चा चोर समझकर दो व्यक्तियों की पिटाई कर दी.

बिलासपुर जिले के सुन्हाणी में बच्चा चोर समझकर दो व्यक्तियों की पिटाई कर दी. एक व्यक्ति मौका देखकर अपनी जान बचाने के लिए नौ दो ग्यारह हो गया.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिले (Bilaspur District) के सुन्हाणी (Sunhani) में बच्चा चोर (Child Theives) समझकर दो व्यक्तियों की पिटाई (Man Beaten) कर दी. दरअसल, हुआ यूं कि बिलासपुर के सुन्हाणी में एचआरटीसी की बस (HRTC Bus) में एक बच्चे को छिपाकर ले जा रहे दो व्यक्तियों की भीड़ ने पिटाई (Beaten Mob) कर दी. एक व्यक्ति मौका देखकर अपनी जान बचाने के लिए नौ दो ग्यारह हो गया. दोनों युवक एचआरटीसी की बस में बैठे हुए थे तभी एक तीव्र गति से आ रही बाईक बस से टकराई और इस दौरान चालक (Driver) ने जोर से ब्रेक लगाई. बस में तेज गति से ब्रेक लगने से बहुत तेज आवाज हुई और बच्चा डरकर जोर-जोर से रोन लगा. बस में आसपास बैठे हुए यात्रियों ने युवकों से पूछा बच्चे की माँ कहाँ है, इस सवाल पर व्यक्ति उसे अपना बच्चा बताने लगा. सहयात्रियों को उस व्यक्ति का उत्तर संतोषजनक नहीं लगा इसलिए भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

आरोपी व्यक्ति का पत्नी से चल रही है नाराजगी  

युवक की पिटाई के दौरान उसकी सास मौके पर पहुंच गई और उसने बताया कि यह व्यक्ति मेरा दामाद है. सास ने भी दामाद को चांटे मारे. सास ने लोगों को यह बताया यह उनका जमाई राजा है और पिछले कुछ समय से इसका मेरी बेटी से अनबन चल रही है. मेरी बेटी इसलिए मेरे पास रह रही है. यह अपने ही बच्चे को चोरी छिपे ले जा रहा है.



सास ने बच्चा मिलने पर भगवान को कहा- शुक्रिया
सास ने कहा कि यह बच्चा चोरी से छिपाकर क्यों ले जा रहा है, यह तो यही बता सकता है. सास ने बताया कि घर में बच्चे के अचानक गायब हो जाने से हम सभी बहुत परेशान हो गए थे. भगवान का शुक्र है कि उन्हें बच्चा मिल गया. महिला ने इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी.

ये भी पढ़ें: 55 वर्षीय पड़ोसी ने किया नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार 

स्पाइस जेट ने बंद की जयपुर-कांगड़ा विमान सेवा, यात्रियों की कमी बनी वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज