अमित शाह पर हमले पर अनुराग ठाकुर ने कहा-ममता बनर्जी को कीमत चुकानी पड़ेगी
Bilaspur-Hp News in Hindi

अमित शाह पर हमले पर अनुराग ठाकुर ने कहा-ममता बनर्जी को कीमत चुकानी पड़ेगी
अनुराग ठाकुर, हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी

हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद अनुराग ठाकुर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमले की कड़ी निंदा की है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भाजपा के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद अनुराग ठाकुर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. दरअसल बीते मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए. अमित शाह की गाड़ी पर पथराव किए गए और उनके काफिले में शामिल गाड़ियों को आग लगा दी गई. तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पथराव भी किए. उन्होंने कहा कि इस घटना की कीमत ममता बनर्जी को बड़ी हार के रूप में चुकानी पड़ेगी.

अनुराग ठाकुर ने आज बिलासपुर में किए गए रोड शो के बारे में कहा कि भारी भीड़ को देखते हुए जान पड़ता है कि जनता ने पुनः एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है. गौरतलब है कि सांसद अनुराग ठाकुर ने आज बिलासपुर में स्थित प्राचीन मंदिर से रोड शो का शुभारंभ किया. सांसद अनुराग ठाकुर के काफिले में धीरे—धीरे जनता का हजूम उमड़ पड़ा.

रोड शो के दौरान भाजपा के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने दुकानदारों, ऑटो चालकों, सब्जी विक्रेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान का आग्रह भी किया. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर और नरेंद्र मोदी की जीत के नारे भी लगाए.



सिरमौर जिले में पांवटा साहिब मैं एक कंपनी में कार्यरत तीन कामगार एलडीओ टैंक की गैस पाइप फटने पर बुरी तरह झुलस गए.
यह भी पढ़ें: पांवटा के बहराल में गैस पाइप फटने से झुलसे तीन मजदूर

 कांग्रेस नेता सिद्धू आज हिमाचल दौरे पर, 2 जगह करेंगे रैली

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज