लाइव टीवी

दो मर्डर-लड़की भगाने का आरोपी पुलिस को देख होटल की 5वीं मंजिल से कूदा, मौत
Bilaspur-Hp News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2018, 5:53 PM IST
दो मर्डर-लड़की भगाने का आरोपी पुलिस को देख होटल की 5वीं मंजिल से कूदा, मौत
होटल से छलांग लगाने वाला आरोपी जितेंद्र. (फाइल फोटो)

पंजाब पुलिस के एएसपी लखबीर सिंह, लुधियाना और हिमाचल पुलिस के बिलासपुर के एसपी अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि की है.

  • Share this:
दो मर्डर, लड़के की भगाने और अगवा करने और स्नैचिंग के आरोपी की होटल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाने के बाद मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर का है. यहां पर विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में एक और सनसनीखेज घटना हुई है. श्री नैना देवी बस अड्डा पर एक होटल में पंजाब पुलिस की रेड की. रेड के दौरान युवक, जो कि कई मामलों में भगोड़ा है, ने होटल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, पंजाब के लुधियाना के थाना बस्ती में जितेंद्र कुमार के खिलाफ दो अटेम्प्ट टू मर्डर और एक स्नेचिंग का मामला दर्ज है, जबकि हिमाचल के धर्मशाला में लड़की को अगवा और भगाने का मामला दर्ज है. पंजाब के लुधियान में युवक पर एक व्यक्ति को तीन गोलियां मारी थी, जो कि अब भी हॉस्पिटल में उपचाराधीन है. मामला जोधोभाल थाना लुधियाना में दर्ज है.

धर्मशाला की छात्रा भी साथ थी
जानकारी के अनुसार, जब पंजाब पुलिस की टीम श्री नैना देवी पहुंची और जैसे ही होटल में रेड की तो युवक ने होटल से नीचे खाई में छलांग लगा दी. इस युवक के साथ एक लड़की भी थी. जो कि धर्मशाला की रहने वाली है. पुलिस ने खुलासा किया कि लड़की के साथ वह नैना देवी में शादी करने वाला था. हालांकि, जितेन्द्र (29) निवासी होशियारपुर पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं.



दल बल के साथ हिमाचल और पंजाब पुलिस पहुंची
पंजाब पुलिस के एएसपी लखबीर सिंह, लुधियाना और हिमाचल पुलिस के बिलासपुर के एसपी अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि की है. पंजाब पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं जिनमें एसपी लुधियाना लखबीर सिंह डीएसपी जोधेवाल लुधियाना माधवी शर्मा दलबल सहित मौके पर पहुंचे थे. वहीं, बिलासपुर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार भी मौके पर ही थे.

नयना देवी में बढ़ता अपराध
गौरतलब है कि इससे पहले, हाल ही में बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के मामले में एक पिता ने पहाड़ी से छलांग लगा दी थी, हालांकि उसे मामूली चोटें आई थी. नयना देवी में ही पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें : महिला समेत दो गौ-तस्कर गिरफ्तार, 50 किलो गौमांस बरामद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज कांगड़ा दौरे पर, इन रास्तों पर ट्रैफिक में बदलाव

ई-लाइब्रेरी में तब्दील होगी हिमाचल की महिमा लाइब्रेरी, टैब से पढ़ेंगे छात्र

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों पर जमकर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

VIDEO: मनाली के रामबाग में वन एवं परिवहन मंत्री ने फहराया सौ फीट ऊंचा तिरंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 10:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर